पाकिस्तान: पायलट द्वारा यात्री को तस्कर बताने पर तीन घंटे लेट हुई फ्लाइट

Sep 16 2018 06:39 PM
पाकिस्तान: पायलट द्वारा यात्री को तस्कर बताने पर तीन घंटे लेट हुई फ्लाइट

इस्लामाबाद: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाहौर से लंदन की फ्लाइट ने तीन घंटे से अधिक देर से टेक ऑफ किया. मीडिया रिपोर्ट में देरी का कारण बताते हुए कहा गया है कि पायलट और केबिन क्रू के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पायलट ने विमान उड़ाने से इंकार कर दिया था. 

हम कर्ज में बुरी तरह फंस गए हैं, देश चलाने को नहीं है पैसा : इमरान खान

एक अख़बार के मुताबिक लाहौर से लंदन की उड़ान रात 9 बजे प्रस्थान के लिए तैयार थी, उस समय पायलट अनवर चौधरी ने अपने क्रू से कहा कि  स्टुअर्ड ओवैस कुरैशी को प्लेन से उतार दिया जाए, क्योंकि वे एक कुख्यात तस्कर हैं. पायलट ने आरोप लगाया कि कुरैशी पहले भी उड़ान के दौरान तस्करी के आरोप में पकड़ा चुके हैं, जिससे एयरलाइन्स का नाम ख़राब हुआ था. अख़बार में बताया गया है कि यही झगड़ा करीब तीन घंटे तक चलता रहा, जिसके बाद यात्री भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तान प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. 

अफगानिस्तान में एक और आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मियों की मौत, दर्जनों गंभीर घायल

इस मामले को हल करने के लिए पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उच्च अधिकारीयों को मामले में दखल देना पड़ा, मामला शांत करने के बाद मध्य रात्रि में फ्लाइट ने उड़ान भरी.  वहीं पीआईए के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि की और कहा कि तथ्यों का पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की गई है. 

खबरें और भी:-​

अमेरिका, 200 अरब डॉलर के चाइनीज उत्पादों पर लगाएगा अतिरिक्त आयत शुल्क

लंदन के महापौर सादिक खान ने ब्रेक्सिट पर जनमत संग्रह की मांग की

वीडियो: नशे में धुत पाकिस्तान उच्चायुक्त लंदन में दे रहे भाषण, बोलते समय लड़खड़ा रही जुबान

?