उत्तर प्रदेश में भूखा नहीं सोएगा कोई गरीब, भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान
उत्तर प्रदेश में भूखा नहीं सोएगा कोई गरीब, भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान
Share:

भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारी सौंपी है. जिसके तहत कोरोना संकट के चलते लंबे लॉकडाउन के दौरान किसी गरीब व जरूरतमंद को भोजन व दवा की किल्लत न महसूस हो सके. जिला व मंडल स्तर पर चलने वाले अभियान के लिए प्रदेशस्तरीय समन्वय समिति गठित करने के साथ हेल्पलाइन भी स्थापित की गई है.

कोरोना वायरस की चपेट में आए ब्रिटिश के पीएम बोरिस जॉनसन

इस मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बताया कि कार्यकर्ता स्थानीय प्रशासन से समन्वय स्थापित कर जरूरतमंदों को रोटी, दवा व रोजमर्रा की जरूरत की अन्य सामग्री उपलब्ध कराएंगे. जिलों व मंडलों में प्रमुख कार्यकर्ताओं को इस अभियान में लगाया गया है. मंडल स्तर पर कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर ऐसे परिवारों व लोगों को चिन्हित करेंगे जो खाद्यान्न व भोजन के अभाव में भूखे सोने को मजबूर हो रहे हैं. साथ ही कोरोना से बचाव के उपाय भी बताए जाएंगे.

वैज्ञानिकों की नई खोज, अब यह यंत्र बताएगा की कोरोना प्राकृतिक है या मानव निर्मित

पार्टी के इस कदम को लेकर प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल का कहना है कि इन विकट हालात में किसी को भूखा नहीं सोने दिया जाएगा. इसके लिए राज्य मुख्यालय में समन्वय समिति गठित की गई है. कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित अवध कानपुर व बुंदेलखंड क्षेत्र मेंं समन्वय स्थापित करेंगे. लक्ष्मण सिंह गोरखपुर व काशी क्षेत्र और अतुल अवस्थी पश्चिम व ब्रज क्षेत्र से समन्वय की जिम्मेदारी संभालेंगे. इसके अलावा कानपुर क्षेत्र में मानवेंद्र सिंह, पश्चिम में अश्विनी त्यागी, अवध में सुरेश तिवारी, काशी में महेश श्रीवास्तव व गोरखपुर में धमेंद्र सिंह को प्रदेश व जिलों में समन्वय बनाकर अभियान चलाने को कहा गया है. प्रदेश मुख्यालय में हेल्पलाइन स्थापित की है. जिसका फोन नंबर 0522-2200187 है.

कोरोना को लेकर वैज्ञानिकों के मन में उठे सवाल, स्‍पेन ने चीन को वापस की किट

पहले पूरी दुनिया को कोरोना से किया संक्रमित, अब चीन कर रहा यह काम

कोरोना वायरस के चलते, अब चिनफिंग और ट्रम्प करेंगे युद्ध का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -