नोएडा में कोरोना से पांचवी मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस से मौत के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। जिले में कोरोना से आज पांचवी मौत दर्ज की गई है। नोएडा के सेक्टर 8 में रहने वाले 65 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है। ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उनका उपचार चल रहा था।

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (JIMS) के निदेशक ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ राकेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-8 निवासी की शुक्रवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिम्स अस्पताल में कोरोना वायरस के कारण यह तीसरी मौत है। जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से गौतमबुद्ध नगर में पांच लोगों की जान जा चुकी है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 242 है जबकि 173 मरीज अस्पतालों से स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं।

उन्होंने आगे बताया कि 69 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। वहीं 442 लोगों को क्वारंटीन में किया गया है। अब तक 4,613 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इस बीच नोएडा में दुबई से आए प्रवासी भारतीयों को क्वारंटीन में भेजा गया है। 14 मई को देर रात फ्लाइट क्रमांक-एआई1996 दुबई से 42 प्रवासी भारतीयों को लेकर नई दिल्ली पहुंची। जिसके बाद सभी 42 प्रवासी भारतीयों की प्रोटोकॉल के तहत स्क्रीनिंग कराई गई। इसके बाद सभी यात्रियों को होटल गोल्फ व्यू सेक्टर-37, नोएडा में क्वारंटीन किया गया है।

आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' कर चुके युवाओं को देंगे खास मौका

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -