पांचवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाई
पांचवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाई
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पांचवी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फांसी लगाने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने 12 लोगों पर प्रताड़ित करने और मारपीट के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने छात्रा की लाश के पास से सुसाइड नोट बरामद कर जांच शुरु कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल के पिपलानी इलाके में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 14 साल की मुस्कान 40 क्वार्टर इलाके में रहती थी. पुलिस ने छात्रा के घर से उसका शव बरामद किया. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में छात्रा ने मरने से पहले उसके पड़ोसी राहुल और उसके परिजनों समेत 12 लोगों पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

हालांकि जब पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया तब उसके अनुसार कार्रवाई नहीं की, इसे लेकर छात्रा के परिजनों ने और स्थानीय लोगों ने मिलकर पिपलानी थाने का घेराव किया. इस पर पुलिस ने मृतक छात्रा की बहन और मां के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पिपलानी थाने के टीआई बृजेश भार्गव ने बताया कि छात्रा के पास से बरामद सुसाइड नोट की जांच की जा रही है. केस दर्ज कर लिया गया है. सुसाइड नोट पर जांच के बाद ही आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

एंबुलेंस में पेट्रोल नहीं होने से इलाज के अभाव में महिला की मौत

नक्सलियों के गढ़ में महिला कमांडो का दबदबा

जहरीले धुएं की गिरफ्त में भोपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -