फीफा में अब इन सितारों पर अंजाम का दारोमदार

Jul 04 2018 03:15 PM
फीफा में अब इन सितारों पर अंजाम का दारोमदार

फीफा विश्व कप में अंतिम आठ टीम में कई खिलाड़ी है जो अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते है . 14 जून से रूस में चल रहें फीफा विश्व कप में जहा कई सितारे फ्लॉप रहें वही कई ने अपनी चमक बिखेरी है. उनमे से कुछ से आप भी मिलिए-


नेमार (ब्राजील) : मौजूदा समय में फूटबाल की दुनिया का सबसे चमकीला सितारा नेमार 2010 से ब्राजील की फुटबॉल टीम में शामिल हैं.पांच मार्च 2014 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दोस्ताना मुकाबले में उन्होंने गोल की हैट्रिक लगाई थी और यही से उनके स्टार बनने का सफर शरू हुआ. फ़िलहाल शुरुआत के मुकाबलों के बाद अब नेमार फुलफॉर्म में नज़र आ रहें है. 

हैरी केन (इंग्लैंड) : हैरी केन इंग्लैंड को विश्व कप खिताब दिलाने में तुरुप के इक्के की भूमिका में है. टॉटनहम हॉट्सपर के स्टार स्ट्राइकर हैरी इंग्लैंड के कप्तान भी हैं. हैरी अपनी टीम की लिस्ट में नंबर एक खिलाड़ी हैं.

एडिनसन कावानी (उरुग्वे) : एडिनसन कावानी को अल माताडोर कहा जाता है. इस विश्व कप में उरुग्वे टीम का यह खिलाड़ी अपने स्टार साथी खिलाड़ी लुइस सुआरेज के साथ टीम को खिताब जिताने उतरेगा.

रोमेलू लुकाकू (बेल्जियम) : मैनचेस्टर युनाइटेड के जर्सी नंबर 9 इस विश्व कप में गोल्डन शू का अवार्ड जीतने के लिए सभी के पसंदीदा हैं.

तो यह है फीफा 2018 के अंतिम आठ दिग्गज

फीफा के दौरान इस खिलाड़ी ने पिता किडनेप हुए पर नहीं छोड़ा टीम का साथ

मैं अलोचनाओं की परवाह नहीं करता- नेमार

 

?