फीफा: आखरी मिनट में शाकीरी के जादुई गोल से स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को हराया

Jun 23 2018 09:05 AM
फीफा: आखरी मिनट में शाकीरी के जादुई गोल से स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को हराया

फीफा वर्ल्ड कप में पहले दौर के एक मुकाबले में शेरडान शकीरी ने 90वें मिनट में निर्णायक गोल दाग कर टीम को जीत दिलवा दी. इस गोले के दम पर स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया है और अब स्विट्जरलैंड ग्रुप-ई में चार अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है, वही सर्बिया तीसरे पायदान पर है. 

खेल की शानदार शुरुआत करते हुए सर्बिया ने पहले पांच मिनट में ही बढ़त बना ली . दूसान टेडिक के क्रॉस को हेडर के जरिये स्ट्राइकर एलेक्जेंडर मिट्रोविक ने पोस्ट में डाला. इसके बाद 14वें मिनट में के और मौका आया मगर टीम इस को गोल में नहीं तब्दील कर सकी.स्विट्जरलैंड को मैच के 26वें मिनट में पहला कॉर्नर हाथ लगा मगर बराबरी 52 वें मिनट में मिडफील्डर ग्रानिट शाका के  25 गज की दूरी से किये गए शानदार गोल ने करवाई. अब स्कोर 1-1 था. 


बराबरी के बाद स्विट्जरलैंड के फॉरवर्ड आक्रामक हो गए और 58वें मिनट में एक और मौका आया जब शकीरी ने फिर प्रयास किया मगर उनका ये वार भी खली गया. ऐसा एक बार खेल के शकीरी ने 83वें मिनट में फिर हुआ जब वे गेंद को गोल के ऊपर से मार बैठे. मगर रोमांच अभी बाकि था खेल के अंतिम मिनट में शकीरी ने हाफ लाइन से गेंद पर पैर चलना शुरू किया और अकेले दम पर जीत का गोल दे मारा.

फीफा 2018 : भारतीय दिग्गज क्रिकेटर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया चैंपियन

बीबी ने किया मना, दोस्तों ने ऐसे दिखाया मैच

सर्बिया और स्विट्जरलैंड का दिलचस्प मुकाबला आज


 

?