फीफा वर्ल्ड कप 2018 : दीवानगी होगी चरम पर
फीफा वर्ल्ड कप 2018 : दीवानगी होगी चरम पर
Share:

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का बुखार दुनिया पर चढ़ने में अब ज्यादा देर नहीं है बल्कि उसकी शुरुआत हो चुकी है क्योकि फुटबॉल विश्व खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक फ्रांस में दीवानगी चरम पर है और टीम के इटली के खिलाफ हुए दूसरे अभ्यास मैच को 76 लाख ज्यादा लोगों द्वारा टेलीविजन पर देखा जाना इसका सुबूत है. 

फ्रांस  की टेलीविजन चैनल टीएफ 1 से जारी आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार शाम प्राइम टाइम में 76 लाख से ज्यादा लोगों ने इस मैच को देखा. मैच में बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी ओसमाने डेम्बले ने शानदार गोल किया था. इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ सोमवार को टीम के पहले अभ्यास मैच को भी 69 लाख दर्शकों ने टेजीविजन पर देखा. फ्रांस ने इस मैच को 2-0 से जीता था. अमेरिका के साथ एक और अभ्यास मैच नौ जून को  खेलने के बाद विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले फ्रांस अपने तरकश के हार तीर को तराश रहा है. 

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार आयोजक इस फीफा वर्ल्ड कप को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और रूस में इस महीने होने वाले फीफा वर्ल्ड कप ऐंबैसडर बनाई गईं विक्टोरिया लॉपरेवा इन दिनों सुर्खियों में है. ‘वर्ल्ड कप गर्ल’ घोषित होने के बाद से ही विक्टोरिया फुटबॉल प्रेमीयो के बीच छा गई है. इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उनका धमाल चल रहा है. विक्टोरिया के सोशल मीडिया पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है .

मिलिए ‘फीफा वर्ल्ड कप गर्ल’ से

FIFA World Cup 2018: जर्मनी टीम से बाहर हुए गोलकीपर शेन

यह है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का चट्टानी बॉडीगार्ड

रूस में फीफा वर्ल्‍डकप की तैयारियों से कौन है नाराज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -