सचिन ने की इंग्लैंड के लिए जीत की दुआ, वीडियो वायरल

Jul 11 2018 05:57 PM
सचिन ने की इंग्लैंड के लिए जीत की दुआ, वीडियो वायरल


टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है और हर कोई टीम की जीत की मुराद कर रहा है. वही क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड की जीत की कामना कर रहे है. जरा रुकिए. सचिन के बारे में कुछ भी सोचने से पहले पूरी खबर पढ़िए. इस समय फीफा वर्ल्डकप की दीवानगी दुनिया पर कायम है और सचिन का फुटबॉल प्रेम किसी से छुपा नहीं है. इंग्लैंड और क्रोशिया के बीच दूसरे सेमीफाइनल मैच का विजेता फाइनल में फ्रांस से टकराएगा जो पहले ही वह मौजूद है. 

अब इंग्लैंड के सपोर्ट में दुनिया भर से शुभकामनाएं आ रही है. ब्रिटिश मीडिया टीम का सपोर्ट कर रहा है.  28 साल बाद सेमीफाइनल खेल रही टीम के चाहने वालो में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का भी नाम है. सचिन ने ट्वीट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह इंग्लैंड टीम को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस से कहा, इस बार मैं इंग्लैंड का समर्थन कर रहा हूं... सचिन इस वीडियो में किक लगाते हुए कहते नजर आ रहे हैं, कम ऑन इंग्लैंड.

इंग्लैंड की टीम बुधवार को भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे क्रोएशिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी. मैच से पहले इंग्लैंड के मिडफील्डर डेले अली ने कहा कि पूरी टीम का ध्यान मैच की तैयारियों पर है. हमें सोशल मीडिया से ही पता चला कि हमारी टीम ने कितनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है. अब हमारा पूरा ध्यान मैच पर है.  फीफा विश्व कप 2018 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में फ्रांस ने बेल्जियम को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. 

फीफा: बेल्जियम को हराकर फ्रांस फाइनल में

अब महानायक बनो- इंग्लैंड कोच साउथगेट

यूरो 2016 की हार से सबक सीखा- एरिक डियेर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App