फीफा: ब्रिटिश मीडिया ने लिखा, बुधवार को सभी काम बंद, इंग्लिश टीम की जीत का जश्न
फीफा: ब्रिटिश मीडिया ने लिखा, बुधवार को सभी काम बंद, इंग्लिश टीम की जीत का जश्न
Share:


फीफा वर्ल्ड कप 2018 इस टूर्नामेंट का 21वां संस्करण अब धीरे धीरे समापन की ओर अग्रसर है. ओर उम्मीद के उलट इस बार कई बड़ी टीम बाहर हो चुकी है, मगर इंग्लिश टीम ने अपने नाम के अनुरूप खेल दिखाया है और अंतिम चार में शामिल है. ब्रिटिश मीडिया ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर टीम की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि देश की बुधवार की शाम को होने वाली सारी योजनायें रद्द हो गयी हैं क्योंकि सभी अंतिम चार में क्रोएशिया से होने वाली टीम की भिड़ंत देखने को बेताब हैं.

>अखबार 'सन' ने कहा, "बुधवार की योजना रद्द. 'थ्री लायंस' के 28 साल बाद सेमीफाइनल में पहुंचने पर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है."

>'द मेल' ने लिखा, "सपना जारी है. इंग्लैंड में सभी अति उल्लास में हैं." इसमें इंग्लैंड टीम के उभरते हुए स्टार गोलकीपर जोर्डन पिकफोर्ड की तारीफों के पुल बांधे गए जिन्होंने शानदार बचाव किए.

>  संडे मिरर ने लिखा, "इंग्लैंड विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंच गया है - क्या यह फुटबाल की घरेलू वापसी है."

>'आब्जरवर' ने लिखा, "जैसे ही मैच की सीटी बजी, खिलाड़ी जीत का जश्न मनाने एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए. उन्हें इस अहसास को महसूस करने में कुछ सेकेंड लगे इसके बाद ही वे गोल के पीछे मन रहे जश्न से जुड़े."

>'आब्जरवर' ने इंग्लैंड की जीत में गलती भी ढूंढ ली, उसने लिखा "अगर इंग्लैंड को टूर्नामेंट का खिताब जीतने के बारे में गंभीर होना है तो उसे और कुशलता से खेलना होगा."

 'संडे टेलीग्राफ' ने  लिखा, "साउथगेट और दिवंगत सर रॉबी में काफी समानताएं हैं. रॉबसन की तरह साउथगेट ने भी बैक लाइन में तीन खिलाड़ियों को खिलाया."

फुटबॉल की दीवानगी में इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट का किया ये हाल

फीफा: रूस की हार के बाद पुतिन का टीम पर रिएक्शन

कोच फर्नांडो हिएरो तोड़ेंगे स्पेन से नाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -