फीफा: फुटबॉल सनसनी क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा का बिकिनी अवतार वायरल

Jul 14 2018 10:50 AM
फीफा: फुटबॉल सनसनी क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा का बिकिनी अवतार वायरल

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में क्रोएशिया ने फाइनल में पहुंचकर दुनिया को अचरच में डाल दिया है. इससे भी ज्यादा आश्चर्य लोगों को तब हुआ जब यूरोप के इस छोटे से देश की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रबर-किटारोविक इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है. खबर है कि जब क्रोएशिया राष्ट्रपति कोलिंडा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने ड्रेसिंग रूम उनसे गले मिलीं.

50 साल की कोलिंडा ग्रबर-किटारोविक सबसे कम उम्र में क्रोएशिया की राष्ट्रपति बनीं. वह देश की पहली महिला भी हैं. वह दो बच्चों की मां हैं. राष्ट्रपति बनने से पहले वह क्रोएशिया की विदेश मंत्री भी रही. मगर इससे ज्यादा बवाल तब मचा जब राष्ट्रपति कोलिंडा की एक बिकिनी वाली तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो गई. क्या क्रोएशिया की राष्ट्रपति की समुद्र के किनारे बिकिनी में तस्वीरें कितनी सच है कितनी जुठ इस पर संशय जारी है.

इससे पहले कोलिंडा भी साधारण प्रशंसकों की तरह इकोनॉमी क्लास से क्रोएशियाई फुटबॉल टीम की जर्सी पहन कर मैच देखने के लिए रूस पहुंची गईं थी. जब क्रोएशिया ने रूस को शिकस्त दे दी तो स्टेडियम में जबरदस्त जश्न मनाया गया. वायरल हो रहा वीडियो असली है जिसमें वह अपनी टीम के खिलाड़ियों से गले मिल रही हैं और जश्न में डूबी हुई है. 

वही कोलिंडा की बिकिनी वाली तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि वह एक अमेरिकी ग्लैमर मॉडल कोको ऑस्टिन हैं, कोको ऑस्टिन का चेहरा कुछ हद तक कोलिंडा से मिलता है.  इसलिए कइ बार जाने-अनजाने में लोग कोको को कोलिंडा समझ लेते हैं.

  

 पहले भी कई बार कोको ऑस्टिन की बिकिनी वाली तस्वीर को लोगो ने कोलिंडा मान लिया था.  2016 में भी बिकिनी वाली इसी तस्वीर को लोगो ने कोलिंडा समझ कर सोशल मीडिया में खूब शेयर किया. पोर्न स्टार डायमंड फॉक्स की अर्द्धनग्न तस्वीरों को कोलिंडा बताकर इंटरनेट डालने कि खबरे भी थी. दस साल पहले एक सर्बियाई अख़बार ने कहा कि कोलिंडा ने एक अश्लील फिल्म में अभिनय भी किया जो अफवाह थी.  

फीफा: जमीन पर सट्टा बाजार से लेकर आसमान तक छाया क्रोएशिया की दीवानगी का वीडियो

Video: अब सरेआम न्यूड होंगी पूनम पांडेय..!

इंग्लैंड के जहन में लम्बे समय तक रहेगी यह हार-हैरी केन

 

?