FIFA World Cup : फुटबॉल के सबसे बड़े टूर्नामेंट की टिकटों के दाम सुनकर लोग हुए हैरान
FIFA World Cup : फुटबॉल के सबसे बड़े टूर्नामेंट की टिकटों के दाम सुनकर लोग हुए हैरान
Share:

फुटबॉल की दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट FIFA वर्ल्ड कप 20 नवंबर को कतर में शुरू होने वाले है और इस टूर्नामेंट का फाइनल 18 दिसंबर को खेला जाने वाला है। कतर में होने जा रहे इस वर्ल्ड कप के सारे ही मैच रात के समय में खेले जाने वाले है, क्योंकि कतर में दिन के वक़्त बहुत गर्मी रहती है। वहीं कतर में होने जा रहे FIFA वर्ल्ड कप के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं और फुटबॉल के मैचों के आनंद लेने के लिए कतर का रूख कर रहे हैं।

फीफा वर्ल्ड कप की टिकटों के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं, इसके चलते इस टूर्नामेंट के टिकटों के दाम भी कुछ कम नहीं हैं। FIFA वर्ल्ड कप की टिकटों के दाम आसमान छूने लगे है। टूर्नामेंट के एक मैच की टिकट के दाम हजारों से लेकर लाखों के मध्य, यदि हम बात करें टूर्नामेंट के फाइनल मैच की टिकट के दाम की तो इसके दाम 2.25 लाख से लेकर 13.39 के मध्य है।

फीफा विश्व कप टिकट की कीमत: इस टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज को मैच की टिकट का मूल्य 53 हजार से लेकर 4.79 लाख रुपये के मध्य बताई जा रही है। प्री-क्वार्टर फाइनल का मूल्य 37 हजार रुपये से 18 लाख रुपये तक हैं और वहीं क्वार्टर फाइनल मैचों की टिकट की कीमत 47 हजार रुपये से लेकर 3.40 लाख रुपये है। यदि बात करें इस टूर्नामेंट के फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले कि तो सेमीफाइनल मैचों की टिकट 77 हजार रुपये से 3.5 लाख रुपये तक हैं और फाइनल मैच के टिकट का मूल्य 2.25 लाख रुपये से लेकर 13.39 लाख रुपये के मध्य है।

FIFA 2022 Special: कतर में इस समय दी जाएगी शराब समेत ये खास सुविधा

PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर

FIFA 2022: कुल 64 मैच, 32 टीमें... जानिए कब कहा और कैसे होगा मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -