फीफा विश्व कप 2022 होगा कोरोना फ्री इवेंट
फीफा विश्व कप 2022 होगा कोरोना फ्री इवेंट
Share:

कतर का संबंध उन सहभागियों से है जो विश्व कप 2022 में भाग लेने जा रहे हैं। विदेश मंत्री कोरोनोवायरस वैकेंसी बनाने वालों के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि टूर्नामेंट से पहले सभी विश्व कप अटेंडीज़ के लिए टीकाकरण कार्यक्रम किया जाना चाहिए। दुनिया भर में अफवाहों का दौर चल रहा है। हर नए दिन की संख्या बढ़ती रहती है, हालांकि, कई COVID टीके भी पेश किए गए हैं और कतर, 2022 विश्व कप के मेजबान सब कुछ आसानी से जाना चाहते हैं।

देश अगले साल एक कोविड-मुक्त टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दुनिया भर में कई खेल प्रतियोगिताएं दर्शकों की भागीदारी के बिना आयोजित की गई हैं। हे शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल-थानी, कतर के उप प्रधान मंत्री और विदेश मामलों के मंत्री ने कहा कि "कतर दुनिया के लिए प्रदर्शन करने के लिए तैयार है कि हम इस तरह के आयोजन की मेजबानी कर सकते हैं और हम इसे व्यक्तिगत रूप से कर सकते हैं, और यह हमारा है वास्तव में शुरुआत से ही योजना बनाएं।

 उस समय से, हम टीकाकरण प्रदाताओं के साथ चर्चा और बातचीत कर रहे हैं कि कैसे हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि विश्व कप में भाग लेने वाले सभी लोगों का टीकाकरण हो। ” विदेश मंत्री चाहते हैं कि 2022 विश्व कप महामारी संकट के बाद उत्सव का पहला आयोजन होना चाहिए। इस आयोजन से दुनिया भर के खेल प्रेमियों और अधिक लोगों को खुशी मिलेगी। इसके अलावा, उन्होंने पर्यावरण-अनुकूल पहलों के बारे में बात की, जो देश विश्व कप के लिए बुनियादी ढांचे को वितरित करने के लिए ले रहा है। विभिन्न विश्व कप स्टेडियम परियोजनाओं में रीसाइक्लिंग और अधिक जैसी कार्बन-अनुकूल पहल की सुविधा है। "फीफा विश्व कप, हमारा मानना है कि यह एक अवसर होगा, जहां यह पहला कार्बन-तटस्थ विश्व आयोजन होगा।"

कोरोना टीकाकरण के मामले में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, अब तक लगे 12 करोड़ टीके

6 घंटे तक 11 लोगों ने किया महिला का सामूहिक बलात्कार, दो दिन तक बेहोश रही पीड़िता

रेलवे परिसर में मास्क नहीं पहनने पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना, इंडियन रेलवे का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -