एयरटेल और जियो यूजर्स को दिखाएंगे फीफा वर्ल्ड कप मैच
एयरटेल और जियो यूजर्स को दिखाएंगे फीफा वर्ल्ड कप मैच
Share:

फीफा वर्ल्ड कप 2018 को लेकर टेलीकॉम कंपनिया अपने यूजर्स को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. जियो और एयरटेल अपने यूजर्स को फ्री में फुटबॉल मैच दिखाने में लगी है. इससे पहले जियो ने अपने यूजर्स को IPL के मैच फ्री में दिखाने का निर्णय किया था. अब जियो और एयरटेल ने आईपीएल मैच की तरह अपने यूजर्स को फीफा वर्ल्ड कप मैच दिखाने का निर्णय किया है.

एयरटेल टीवी एप पर यूजर्स फीफा वर्ल्ड कप का मजा. यही नहीं यूजर्स हिंदी और अंग्रेजी के अलावा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में मैच का मजा ले सकेंगे. कंपनी ने इस तरह की योजना बनायीं है कि यूजर्स को मैच शेड्यूल के साथ मैच से जुडी जानकारी भी मिल जायेगी.

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए यूजर्स को अलग से कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं रहेगी. यूजर्स पहले से ही मौजूद डाटा पैक की सहायता से फ्री में मैच देखने का मजा ले पाएंगे. एयरटेल ने टीवी एप की फ्री सुविधा को 31 दिसंबर 2018 तक बढ़ा दिया है. जियो भी एयरटेल से पीछे नहीं आ रहा है. जियो ने डबल धमाका ऑफर पेश किया है. इस ऑफर में ग्राहकों को 1.5GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा. इसका मतलब अब यूज़र्स को ग्राहकों को रिचार्ज पर प्रतिदिन 3GB डाटा मिलेगा.

VIVO ने एक साथ पेश किए दो बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

इस नए एडिशन के साथ पेश हुआ Oppo Realme 1 स्मार्टफोन

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -