फीफा अंडर-17 वर्ल्डकप: घाना से 0-2 से पिछड़ा भारत
फीफा अंडर-17 वर्ल्डकप: घाना से 0-2 से पिछड़ा भारत
Share:

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में आज भारत का मुकाबला घाना से हो रहा है. दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भारत और घाना के बीच यह रोमांचकारी मुकाबला दर्शक देख रहे है. जिसमे भारत की स्थिति पिछले मैचों की तरह नजर आ रही है. जानकरी मिलने तक भारत घाना से 0-2 से पिछड़ गया है. ऐसे में भारत को मजबूत स्थिति के साथ इस मैच को निर्णायक मोड़ पर लाना होगा नहीं तो यह मैच भारत के हाथ से जा भी सकता है. 

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भारत और घाना के बीच यह रोमांचकारी मैच करीब 53000 दर्शक देख रहे है. इससे पहले दो मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. जिसमे भारत के कोलंबिया और अमेरिका के साथ हुए मुकाबलों में हार मिली थी. वही अब यह आज का तीसरा मैच है. जिसमे घाना लगातार अपना आक्रमक प्रदर्शन दिखा रहा है. 

शुरआत में स्थिति ख़राब होने के बाद भारत की पोजीशन में सुधार हुआ है. जिसमे 58 प्रतिशत पोजिशन घाना और 42 प्रतिशत भारत के पास रही है. मैच के दौरान भारतीय गोलकीपर धीरज चोटिल हो गए थे किन्तु उन्होंने फिर से अपनी जगह संभाल रखी है. भारत को यह मैच जितने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना होगा. 

फीफा अंडर 17 विश्व कप: पराग्वे ने तुर्की को 3-1 से हराया

फीफा अंडर-17 विश्व कप: शुरू हुआ भारत और घाना का रोमांचकारी मुकाबला

फीफा अंडर-17 विश्व कप: जैकसन ने कहा, प्रदर्शन में नहीं होगी कोई कमी

फीफा अंडर-17 विश्व कप: चिली के कोच ने कहा अभी वापसी की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -