फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप : जर्मनी की क़्वार्टर फाइनल में एंट्री

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए फीफा अंडर-17 वर्ल्‍डकप के प्री-क्वार्टर फ़ाइनल में जर्मनी ने कोलंबिया को 4-0 से करारी शिकस्त दी. बता दें कि जर्मनी के कप्तान जान फीएट आर्प के शानदार दो गोलों की मदद से जर्मनी को जीत मिली. कप्तान ने 7वें और 65वें मिनिट में गोल दागे.

कप्तान के अलावा 39वें मिनिट में यान बीसेक ने और 49वें मिनिट में जान येहबोआ ने 1-1 गोल दागे. इसके बाद जर्मनी का अगला मुकाबला क़्वार्टर फ़ाइनल मुकाबले में ब्राजील और होंडूरास के बीच होने वाले मैच की विजेता टीम से होना है. जानकारी दे दें की ब्राजील 3 बार की विजेता टीम है लेकिन बावजूद इसके 2003 के बाद से उसके खाते में एक भी खिताब नहीं आया है.

वहीं दूसरी तरफ अमेरिका और पराग्वे के बीच खेले गए एक अन्य मुकाबले में अमेरिका ने पराग्वे को 5-0 से रौंध डाला. अमेरिका की तरफ से टिम वीह ने हैट्रिक गोल दागे. इसी जीत के साथ अमेरिका ने क़्वार्टर फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया. वीह के 3 गोल के अलावा फारवर्ड जोश सार्जेंट और मिडफील्डर एंड्रयू कार्लटन ने 1-1 गोल का योगदान दिया. अमेरिका की टीम शुरुआत से ही पराग्वे की टीम पर भारी रही.

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

फीफा अंडर-17 विश्व कप: गिनी को हराकर जर्मनी पहुंची नॉकआउट में

फीफा अंडर-17 विश्व कप: इंग्लैंड टीम के कोच ने की भारतीय टीम की सराहना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -