फीफा के खुमार में कर दिया ऐसा स्टंट, इंटरनेट पर मचाया तहलका
फीफा के खुमार में कर दिया ऐसा स्टंट, इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप का खुमार सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस खुमारी में एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे वह इंटरनेट पर छा गया। फुटबॉल खिलाड़ी जहां खेल के मैदान पर दिल जीत रहे हैं, वहीं यह व्यक्ति मैदान से बाहर अपने फुटबॉल करामात से लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है। इस व्यक्ति का वीडियो उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।   

वीडियो में यह व्यक्ति फुटबॉल को अपने एक पैर पर रखकर उससे स्टंट और डांस करते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं फुटबॉल पैर पर रखकर यह व्यक्ति शीर्षासन भी करता है और फुटबॉल नीचे भी नहीं गिरती। इस व्यक्ति के स्टंट इतने रोमांचक हैं कि  लोग इसे देखकर दांतों तले अपनी अंगुली दबा रहे हैं। लोगों का तो यहां तक कहना है कि अगर यह व्यक्ति मैदान पर पहुंच जाए, तो जिस भी टीम से जुड़ेगा, उसका जीतना तो तय है। आनंद महिंद्रा ने इसका वीडियो शेयर करते हुए इसे अमेजिंग बताया। उन्होंने लिखा, यह आश्चर्यजनक कर देने वाला है। 


उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इस व्यक्ति का एक और वीडियो शेयर किया है, जिस पर वह और रोमांचित करने वाले स्टंट करते दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और इस व्यक्ति की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं। अगर आप भी इसके स्टंट देखना चाहते हैं, तो वीडियो देखकर इसका मजा ले सकते हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों ने इसे शेयर भी किया है।

FIFA World Cup: कौन होगा इस बार चैंपियन, बताएगी यह बिल्ली

फीफा वर्ल्ड कप में मौजूदा चैंपियन जर्मनी की हार

फीफा 2018: ट्यूनीशिया के खिलाफ जीत की उम्मीद से उतरेंगे इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -