डांस के साथ स्टेज पर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
डांस के साथ स्टेज पर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

पटना: सोशल मीडिया पर बिहार की राजधानी पटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर डांस कर रहे लोग खूब गोलीबारी करते नजर आए। इस के चलते महिला ने भी पिस्टल से फायर किया। ये वीडियो पटना के लालजी टोला का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें जानकारी नहीं है, इनपुट मिलने पर तहकीकात करेंगे।

वही ये वीडियो 12 दिसंबर की देर रात का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आयोजन एक नेता के बेटे की शादी के चलते का है। इस वीडियो को एक शख्स ने 16 दिसंबर को फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसके पश्चात् वीडियो वायरल हो गया। इस कार्यक्रम के दो वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में स्टेज पर लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। डांस कर रहे लोगों में एक व्यक्ति भोजपुरी गायक बताया जा रहा है। इस के चलते स्टेज पर डांस कर रहे लोगों के बीच एक शख्स राइफल लेकर गोलीबारी करने लगता है।

वही इस कार्यक्रम के दूसरे वीडियो में एक महिला दुल्हन की भांति सजकर आती है तथा पिस्टल लेकर हवा में गोलीबारी करने लगती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज के नीचे बहुत लोग उपस्थित हैं। इस मामले में गांधी मैदान के थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि हमें इस मामले की कोई खबर नहीं है। हमें आज इस खबर की जानकारी प्राप्त हुई है। इनपुट मिलने पर हम लोग तहकीकात करेंगे।

तमिलनाडु: पटाखा बनाने वाले के घर में विस्फोट, 4 लोगों की मौत

राखी सावंत ने मचाया बिग बॉस में बवाल, परेशान हुए कंटेस्टेंट

प्रवासी भारतीयों के स्वागत हेतु सज रहा इंदौर, अतिथियों को अपने घरों में ठहराएंगे इंदौरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -