एक करोड़ की रंगदारी ना देने पर आरोपियों ने किया ये दिल दहला देने वाला काम
एक करोड़ की रंगदारी ना देने पर आरोपियों ने किया ये दिल दहला देने वाला काम
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश में अपराध काफी बढ़ गए है. वही इस बीच शनिवार शाम हिसार जेल में बंद कौशल के गुर्गों ने रंगदारी के लिए वसंत कुंज क्षेत्र में कार शो रूम पर सरेआम गोलीबारी की. इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. बाइक पर आए बदमाशों ने सैकंड हैंड लग्जरी कारों के शोरूम पर लगभग डेढ़ दर्जन गोलियां दागी, और एक करोड़ नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी वहीं छोड़कर भाग गए. वसंतकुंज थाना पुलिस ने केस दर्जकर जांच जुटी है. विशेष सेल व अपराध शाखा सहित सभी यूनिटों को जांच में लगा दिया गया है.

दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अफसरों के मुताबिक, सतेन्द्र की महरौली-गुरुग्राम रोड पर घिटोरनी में जगुआर सहित अन्य ब्रांड की सेंकड हैंड कारों का शोरूम है. बाइक पर आए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. साथ ही बदमाश जाते हुए एक चिट्ठी छोड़ गए, जिसमें लिखा कि एक करोड़ की रंगदारी नहीं दी, तो अगली बार जान से मार देंगे. कौशल के गुर्गों ने दो दिन पूर्व हरी नगर में ओम स्वीट्स पर भी दोपहर ढाई बजे गोलीबारी की थी.

साथ ही बदमाशों ने दुकान मालिक से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी हैं. दोनों वारदात में भिन्न-भिन्न बाइकों का उपयोग किया गया है. पुलिस दोनों ही स्थानों की सीसीटीवी फुटेज का मिलान कर रही है. कौशल गिरोह ने साल 2019 में फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी का मर्डर किया था. तत्पश्चात, 27 अगस्त, 2019 को उसे थाइलैंड से प्रत्यर्पण कर इंडिया लाया गया था. गुरुग्राम पुलिस ने कौशल को आईजीआई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया था. दिल्ली पुलिस अफसरों के मुताबिक, ओम स्वीट्स की एक दुकान गुरुग्राम में है. कौशल के गुुर्गों ने 16 अक्तूबर, 2018 में भी दुकान मालिक से रंगदारी मांगी थी. बदमाश उस समय पर्ची छोड़कर गए थे और 50 लाख रुपये की मांग की थी. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

भूमिपूजन के अवसर पर चार राज्य मनाएंगे दीपावली, रामलला को भेंट करेंगे ये अनोखा उपहार

मुख्यमंत्री योगी ने रक्षाबंधन पर देशवासियों को दी इस तरह बधाई

गृहमंत्री अमित शाह के उपचार पर खास ध्यान रखेगी ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -