भीषण हादसा: यूएई के आवासीय टॉवर में लगी आग, चारों और मचा कोहराम

दुबई: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के किस्से कहानी से आज के समय में हर कोई परेशान है, वहीं हर कोई इस बात से परेशान है है कि दुनिया भर में बढ़ती आपदाओं के साथ कोई न कोई ऐसी घटना के बारें में सुन कर हर किसी के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा होता जा रहा है. वहीं हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही रही है, जिसके बाद से कारण आज भी लोगों के दिलों में इस बात को लेकर कई सवाल पैदा हो रहे है कि आज के समय में अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शारजाह के सरकारी मीडिया कार्यालय ने मंगलवार रात को बताया कि संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में एक आवासीय टॉवर में आग लग गई, जहां सूचना मिलने पर आग पर काबू पा लिया गया. मीडिया कार्यालय ने ट्वीट किया, शारजाह के अल नाहदा इलाके में टॉवर में लगी आग में सात लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. सोशल मीडिया पर दिखाई गई वीडियो में टॉवर में भयंकर आग लगी हुई हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि स्थानीय मीडिया ने आग लगी इस बिल्डिंग को 48-मंजिला एब्को टॉवर बताया. हालांकि, रॉयटर्स द्वारा फुटेज को कंफर्म नहीं किया गया. शारजाह मीडिया कार्यालय ने कहा कि टॉवर के निवासियों को निकाला गया. उनके द्वारा अभी यह नहीं बताया कि आग का कारण क्या था.

कोरोना ने मचाया तहलका, बीते 24 घंटों में 3466 पॉजिटिव मरीजों की हुई मौत

कोरोना वायरस के साथ साइबर क्राइम ने लोगों को डराया

इस्लामिक देशों में कोरोना बना काल, टॉप 3 में शामिल है यह मुल्क

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -