कपड़ा फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी कइयों की जान
कपड़ा फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी कइयों की जान
Share:

बुरहानपुर: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में ग्राम बसाड़ रोड पर मौजूद बीटी मिल बुरहानपुर टैक्स्टाइल कपड़ा फैक्ट्री आग की चपेट में आ गई। कहा जा रहा है कि रात 3 बजे फैक्ट्री में खतरनाक आग लग गई जिसके पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रात में फैक्ट्री में कई श्रमिक उपस्थित थे हालांकि सभी श्रमिकों की जान बच गई है। सभी जैसे ही आग लगी भाग कर फैक्ट्री से बाहर आ गए थे।

मगर लाखों नुकसान होने का अनुमान व्यक्त किया जा रहा है। आग इतनी खतरनाक थी कि दूर दूर तक उसकी लपटे देखने को मिली। आग बुझाने के लिए नेपानगर, शाहपुर और बुरहानपुर नगर निगम से आधा दर्जन से ज्यादा दमकल विभाग ने बड़ी मशक्कत के पश्चात्  आग पर नियंत्रण पाया। इसमें लगभग 5 घंटे लग गए। आग किस कारण लगी इसकी कोई वजह साफ़ नहीं हुआ है मगर अभी इस दुर्घटना को लेकर तहकीकात की जा रही है।

वही इस दुर्घटना को लेकर श्रमिकों ने बताया है कि आग कैसे लगी यह पता नहीं, मगर हम बाहर काम कर रहे तभी अंदर से आग लगी नजर आई तो जान बचाकर भागे। बताया गया कि ससे पहले बॉयलर की लकड़ियों को खींचा, बॉयलर बंद किए। श्रमिकों को बाहर निकाला। ऐसे में पीछे एक ट्रैक्टर था उसे निकाला। भूसा भी पड़ा था उसे हटाया। रात 3 बजे लगी आग के बाद से निरंतर यहां दमकलों से उसे बुझाने का काम चलता रहा। ऐसे में रात तक मुश्किल से आग पर नियंत्रण पाया।

हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम

'सुबह-सुबह किसका नाम ले लिया', स्मृति ईरानी को लेकर इस नेता का आया बड़ा बयान

74 मौतों से दहला बिहार, छापा मारने पहुंची पुलिस पर कर दिया जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -