वर्षों से बंद पड़े मुर्दाघर में भड़की भीषण आग, जिन्दा जलकर बाप-बेटी की दर्दनाक मौत

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में स्थित जनरल अस्पताल के पीछे बने मुर्दा घर में अचानक आग भड़क उठी. जिसमें एक पिता और उसकी चार वर्षीय मासूम बेटी की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मुर्दा घर कई वर्षों से बंद पड़ा था और उसमें एक परिवार अवैध तरीके से रहे रहा था. यह घटना सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने जानकारी दी है कि यह मुर्दा घर सुनसान और वीरान जगह पर है. जिसके कारण आग लगने की भनक किसी को भी नहीं लग पाई. मुर्दा घर के भीतर रह रहे अमीर हुसैन उर्फ काना व उसकी मासूम बेटी (4 वर्ष) घर के भीतर जिंदा जल गए.  बताया जा रहा है कि मृतक की 3 बेटी और एक बेटा है. मृतक कबाड़ी, प्लास्टिक बेचकर अपने परिवार का पालन -पोषण करता था. परिवार के अन्य सदस्य मंगलाहाट हाटिंग में रहते हैं. मृतक की बड़ी बेटी ने जानकारी दी है कि उसका बड़ा भाई बड़बिल में अपनी पत्नी के साथ रहता है.

घटना की खबर उसे एक महिला से मिली. जिसके बाद आकर देखने पर पता चला कि घर के भीतर पिता वह छोटी बहन की आग से जलकर मौत हो गई है.  घर में आग कैसे लगी इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़कर दोनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए पहुँचाया. 

'विशाखापत्तनम' होगी आंध्र प्रदेश की नई राजधानी, सीएम जगन मोहन रेड्डी ने किया ऐलान

'2 नाबालिगों का गला काटो, वीडियो बनाकर भेजो..', बिहार के लड़कों को आतंकी नौशाद ने दिया टास्क

12 को करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा खंड का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -