विदेशों में भी बज रहा मोदी नाम का डंका
विदेशों में भी बज रहा मोदी नाम का डंका
Share:

नई दिल्ली : लगता है विदेश में भी मोदी मेनिया का जादू चल पड़ा है। एक विश्लेषण के अनुसार फिक्की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों को लाभदायक बताया है। यही नहीं देश में विदेशी निवेश की बाढ़ आने लगी, लोगों ने मेक इन इंडिया कार्यक्रम को सराहा। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों की आलोचनाओं के बीच फिक्की द्वारा इस बात को सामने रखा गया है। इस दौरान कहा गया है कि विदेश दौरों के कारण भारत में व्यापार करने को सुगम बना दिया गया है। यही नहीं अंतरराष्ट्रीय निवेशकों को पाॅजिटिव संदेश जारी किया गया है।

यही नहीं फिक्की की अध्यक्ष ज्योत्सना सूरी ने जानकारी देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री जनधन योजना समेत सामाजिक सुरक्षा कार्यक्रमों में से लोगों को लाभ होने की संभावना जताई गई है। दूसरी ओर जानकारी देते हुए कहा गया है कि दुनिया भारत की ओर देख रही है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत उम्मीद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर ज्योत्सना द्वारा यह बात कही गई है कि प्रधानमंत्री ने बीते एक वर्ष में जिस तरह की योजनाऐं प्रारंभ की हैं। उनसे इसी तरह की उम्मीद है। हालांकि कुछ समय लग सकता है मगर सफलता में संदेह नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर यही भी कहा गया है कि भूमि अधिग्रहण बिल से निजी क्षेत्र के लिए जमीन नहीं ली जाएगी। लोग खुद जमीनें खरीकर अपना काम प्रारंभ कर सकते हैं। यही नहीं मामले में कहा गया है कि प्रदर्शन देखने के लिए एक वर्ष का समय देना पर्याप्त नहीं है।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -