फिएट लाई अबार्थ 595 के रूप में लक्ज़री कार्स का नया ऑप्शन
फिएट लाई अबार्थ 595 के रूप में लक्ज़री कार्स का नया ऑप्शन
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में फिएट ने लक्ज़री कार्स की लिस्ट में एक और नई कार लांच की है. यह कार लक्ज़री होने के साथ ही तेज रफ़्तार और अच्छी परफॉरमेंस चाहने वालों के लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है. फिएट की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि अबार्थ 500 के बाद इसी कार का परफॉरमेंस वेरिएंट अबार्थ 595 लांच किया गया है. 

आइये जानते है कार के बारे में: - 

एक तरफ जहाँ आपको अबार्थ 595 में 3 डोर हैचबैक मिल रहा है, वहीँ आपको 1.4 लीटर का पावरफुल टी-जेट इंजन भी दिया जा रहा है जोकि 160 PS तक पावर जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा गाड़ी को स्पोर्टी लुक भी दिया गया है, जिसके लिए 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी लगाये गए है. साथ ही तेज रफ़्तार की चाहत रखने वाले लोगों को बता दे कि ये पावर पैक्ड कार आपको 210 KMPL तक की टॉप स्पीड भी दे सकती है. 

इतना ही नहीं पावर के साथ ही इस कार में वर्ल्ड क्लास इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगाया गया है. लक्ज़री कार बनाने के लिए इसके हेडलैंप्स, सीट्स, स्टीयरिंग व्हील्स और रियर पार्किग सेंसर्स में भी स्पोर्टी लुक दिया गया है जिससे आपको लक्ज़री फील आएगा. कीमत के बारे में बात करे तो अबार्थ 595 की एक्स शोरूम कीमत 29.85 लाख रुपये बताई जा रही है इसके साथ ही खबर यह भी आई है कि फिएट के द्वारा जल्द ही अबार्थ पुंटो भी लॉन्च किये जाने के संकेत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -