Fiat Chrysler : कंपनी अपने इस प्लांट में निर्माण कार्य करने वाली है प्रारंभ

सोमवार को ऑटोमेकर Fiat Chrysler ने कहा कि वह धीरे-धीरे ब्राजील में मौजूद तीनों फैक्ट्रियों में काम शुरू करेगी, जहां कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते 48 दिनों से काम को बंद कर दिया गया था. इटेलियन-अमेरिकन ऑटो फर्म ने एक स्टेटमेंट में कहा कि इसके 10,000 कर्मचारियों में से मोटे तौर पर पर 6,400 फिर से काम पर वापस आ गए हैं.

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

अपने बयान में कंपनी ने कहा कि "काम को शुरू करने के पहले कदम में, नए सेफ्टी और सैनिट्री स्टैंडर्ड को ध्यान में रखते हुए सभी कर्मचारियों को काम और प्रोसेस में बदलाव करना हमारे लिए सबसे पहले है.'' "प्रोडक्शन की वॉल्युम को मई के साथ बढ़ाया जाएगा, क्योंकि प्लांट और प्रक्रिया मार्केट डिमांड के अनूकूल है." 23 मार्च के ब्राजील में प्रोडक्शन रोकने से पहले, Fiat Chrysler अपने Minas Gerais state के Betim प्लांट में रोजाना 1,600 व्हीकल और Pernambuco राज्य के Goiana प्लाटं में रोजाना 1,000 व्हीकल का प्रोडक्शन कर रही थी.

BS6 Hero Destini स्कूटर को ​खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अधिक दाम, जानें नया प्राइस

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे​ कि ब्राजील में सभी अप्रैल माह में सभी ऑटोमेकर्स ने कुल मिलाकर 1,800 व्हीकल को तैयार किया, क्योंकि कोरोनावयारस महामारी ने पूरे देश में इंडस्ट्रियल प्रोडक्शन को खत्म कर दिया था. प्रेसिडेंट Jair Bolsonaro ने कहा कि स्थानीय सरकार द्वारा वायरस को फैलने से रोकने के लिए किया गया लॉकडाउन बहुत जररी था, इसकी वजह से कई नौकरियों को नुकसान हुआ, यह तर्क देते हुए अर्थव्यस्था के लिए फिर से खोलना होगा. 

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -