अगर जिंदगी भर ऐसे ही रहे तो नहीं बनेगी गर्लफ्रेंड
अगर जिंदगी भर ऐसे ही रहे तो नहीं बनेगी गर्लफ्रेंड
Share:

टेक्नोलॉजी के इस युग में आजकल लड़कों को एक नया शौक चढ़ गया है और वो है नई गर्लफ्रेंड बनाने का, आजकल हर किसी लड़के की गर्लफ्रेंड तो होती है लेकिन विपरीत इसके लड़कों में कुछ अपवाद ऐसे भी होते है, जो अभी तक गर्लफ्रेंड के लिए स्ट्रगल कर रहे है. जानिए ये कौन लड़के होते है जिनकी गर्लफ्रेंड नहीं होती है. 

पर्सनालिटी: आजकल की लड़कियां लड़कों की पर्सनालिटी का खास ध्यान रखती है. पर्सनालिटी में सब कुछ आ जाता है जैसे आपके कपड़े पहनने का तरीका, आपका बात करने का तरीका, आपके लोगों से बिहेव करने का तरीका.वहीं अगर लड़के इन चीजों में कमजोर होते है तो लड़कियां इन्हें कम ही पसंद करती है. 

ईगो: कुछ लड़कों में कुछ न होते हुए भी एक अलग तरह का ईगो होता है. ये ऐसे लड़कों में होता है, जो दिखने में तो खूबसूरत होते है लेकिन उसके साथ इनके पास ऐसा कुछ नहीं होता जिससे यह लड़कियों में किसी तरह का इम्प्रैशन जमा पाए. वहीं ऐसे लड़के हमेशा अकड़ू जैसे रहते है जो लड़कियों को बिलकुल भी लुभाता नहीं है. 

करियर & गोल: आजकल बेरोजगारी के इस आलम में कई लड़के ऐसे भी है जो कुछ कमाते नहीं है. वहीं न कमाने के साथ ऐसे लड़कों के पास कॉन्फिडेंस की काफी कमी होती है, वहीं इनसे बात करने पर आपको समझ आ जाएगा कि जिंदगी में इनके किसी तरह के कोई गोल भी नहीं जो इनके करियर को थोड़ी बहुत ही सही गति दे सके. ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती है. 

बिना कंडोम सेक्स करना है तो अपनाएं ये तरीके

बारिश को बुलाने के लिए एक साथ दाल बाफले खाते है यहाँ के लोग

यहाँ निकाली जाती है जिन्दा व्यक्ति की अर्थी, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -