कुछ मिनटों का सेक्स दे सकता है आपको चरमसुख

कुछ मिनटों का सेक्स दे सकता है आपको चरमसुख

पति पत्नी अपने रिश्ते को मजबूर बनाने के लिए सेक्स का सहारा लेते हैं. इससे उनकी इमोशनल फीलिंग जुड़ती है और एक दूसरे के प्रति प्यार और भी बढ़ाता है. कई लोग चरम आनंद पर नहीं पहुँच पाते या फिर उन्हें पता नहीं होता कितनी देर सेक्स करने से आप चरमसुख को पा सकते हैं. इस आर्टिकल से हम आपको यही बताने जा रहे हैं कितने मिनट में आप अपने क्लाइमेक्स पर पहुँच जायेंगे.

सेक्स रिश्ते के लिए बहुत जरुरी है और सेक्स तभी बेहतर बन सकता है जब इसे सही तरीके किया जाए. दरअसल, अमेरिका की पेन स्टेट यूनिवर्सिटी सेक्स पर अध्ययन कर रही थी जिस पर उन्होंने ये बताया कि कितने समय तक सेक्स करना आपको चरमसुख दे सकता है. इस पर उनका कहना है कि अगर कोई भी कपल सेक्स करता है तो ये जरुरी नहीं कि देर तक इसमें बने रहें. इससे आपको चरमसुख नहीं मिलेगा, बल्कि थोड़ी देर करने से ही आपको चरमसुख मिल सकता है. 

अगर आप समय जानना चाहते हैं तो अध्ययन कर्ताओं ने बताया है कि 4 से 15 मिनट तक का सेक्स संबंध काफी होता है खुदको और अपने पार्टनर को चरम आनंद पहुचाने के लिए. इसी से आप दोनों संतुष्ट हो सकते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि कुछ लोगों को ये गलतफहमी भी है कि पूरी रात सेक्स करने से ही चरमसुख मिल सकता है. ये धरना सभी को निकाल देनी चाहिए और साथी के साथ कुछ ही देर सेक्स करें और वही आपको संतुष्टि दे सकता है. 

दूर रहकर ऐसे ले सकते हैं सेक्स का मज़ा

महिलाएं एक्सरसाइज से ऐसे बढ़ाएं अपनी यौन क्षमता

ओरल सेक्स से भी हो सकती हैं यौन बीमारियां

 

?