Honda Dio की खरीदी पर मिल रहा जबदस्त फायदा, जानिए मात्र 1100 रु में कैसे लाएं घर
Honda Dio की खरीदी पर मिल रहा जबदस्त फायदा, जानिए मात्र 1100 रु में कैसे लाएं घर
Share:

वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपने शानदार स्कूटर Honda Dio पर इस समय शानदार ऑफर की पेश किया है.अगर आप इस समय कोई स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. यहां हम जानेंगे के इस स्कूटर के फीचर्स के बारें मे विस्तार से 

Yamaha YZF-R3 का धांसू अवतार आया सामने, ग्राहकों के लिए होगा सब कुछ खास

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने Honda Dio में 109.19 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7 हजार Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.91 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट वाले इस स्कूटर में शानदार फीचर्स दिए गए हैं. अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो यह स्कूटर 83 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है.डाइमेंशन की बात की जाए तो Honda Dio की लंबाई 1781mm, चौड़ाई 710mm, ऊंचाई 1133mm, व्हीबलेस 1238mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 158mm, कुल वजन 104 किलो, सीट की ऊंचाई 765mm और 5.3 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.

BS6 Honda Activa 125 का सभी को है बेसब्री से इंतजार, ये है लॉन्च डेट

अगर बात करें कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्कूटर डैजल येल्लो मैटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटालिक और पर्ल इगनीस ब्लैक में उपलब्ध है। Honda Dio की एक्स शोरूम कीमत 53218 रुपये है.Honda Dio को महज 1,100 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है.इस स्कूटर पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर मिल रहा है। लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस 0 रुपये है. कुल मिलाकर 2,100 रुपये तक के बेनिफिट्स प्राप्त किए जा सकते हैं. अगर इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदा जाता है तो 7 हजार रुपये तक के फायदा लिया जा सकता है.

सरकार ने वाहन उद्योग को दिया मदद का आश्वासन

वित्त राज्य मंत्री ने वाहन कंपनियों को जीएसटी के मामले में दी यह सलाह

आज हम आपको रूबरू कराएंगे दुनिया की सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक से, माइलेज 436 km

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -