Flipkart की महासेल : Realme 2 pro पर 12,600 रु का एक्सचेंज ऑफर, साथ ही कई दमदार...
Flipkart की महासेल : Realme 2 pro पर 12,600 रु का एक्सचेंज ऑफर, साथ ही कई दमदार...
Share:

इन दिनों हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने यूजर्स को इस फेस्टिव सीजन में लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश किए हैं. वहीं realme भी अब इसमें शिरकत कर चुकी हैं. बता दें कि रियलमी के हाल ही में लॉन्च हुए Realme 2 Pro को आप बेहद ही काम कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि आज से 27 अक्टूबर तक फ्लिपकार्ट ने एक बार फिर सेल शुरू की है. इसका नाम festive dhamka days सेल रखा गया है. सेल में यह फ़ोन दमदार छूट के साथ मिल रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपने फेस्टिव सीजन सेल के लिए जियो के साथ साझेदारी की है. इस पार्टनरशिप से ग्राहकों को 4,450 रुपए का फायदा और 1.1 टीबी डेटा का एक्सेस मिलेगा. रियलमी 2 हैंडसेट को खरीदने पर ग्राहक को 31 दिसंबर 2018 के पहले अपने फ़ोन के जियो सिम में 198 रुपए या 299 रुपए का रीचार्ज करवाना होगा. अतः आप इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे. रीचार्ज सफल होने पर उन्हें 50 रुपए का 44 वाउचर मिलेगा. 

इन सबके अलावा आपको अगले 12 रीचार्ज तक अतिरिक्त 10 जीबी डेटा का भी ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट का बाईबैक गारंटी प्लान में रियलमी 2 प्रो खरीदने पर 99 रुपए की छोटी सी छूट भी मिलेगी। यदि आप अपने रियलमी 2 को इसे खरीदने के अगले छह से आठ महीने के भीतर किसी दूसरे रियलमी स्मार्टफ़ोन से एक्सचेंज करते हैं तो आपको यहां 12,600 रुपए की भी छूट दी जाएगी. इस फ़ोन में 6.2 इंच स्क्रीन है और इस प्राइस सेगमेंट में नॉच डिस्प्ले वाला यह पहला स्मार्टफोन है. वहीं रियलमी 2 प्रो में स्नैपड्रैगन 660 AIE प्रोसेसर है. बता दें कि इस फ़ोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,990 रुपये, 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 15,990 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 17,990 रुपये रखी गई है.

 

यह भी पढ़ें...

टेक बाजार सन्न, शाओमी ने पेश किया 10GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA-BSNL साथ-साथ, देश हित के लिए शुरू होगी सबसे बड़ी पहल

XIAOMI ने शुरू की महासेल, आज 15 हजार रु का यह धाँसू फ़ोन महज 1 रु में...

इस दिन लॉन्च हो सकता है 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, लीक तस्वीरों में हुआ सब साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -