FLIPKART : इस फ़ोन पर 8 हजार रु का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट, साथ ही कैशबैक और एक्सचें ऑफर
FLIPKART : इस फ़ोन पर 8 हजार रु का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट, साथ ही कैशबैक और एक्सचें ऑफर
Share:

इन दिनों हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने यूजर्स को इस फेस्टिव सीजन में लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश किए हैं. वहीं अब इस क्रम में मोटोरोला ने भी कदम रख दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट की festive dhamka days सेल आज से शुरू हो गयी है. जो कि 27 अक्टूबर तक चलेगी इस पर मोटोरोला का वन पावर स्मार्टफोन काफी सटे में बिक रहा है. 

स्मार्टफ़ोन एक्सक्लूसिव तौर से फ्लिपकार्ट पर 15,999 रुपए में मिल रहा है. लेकिन फ्लिपकार्ट का दावा है कि सेल में ग्राहकों को मोटोरोला वन पावर पर 3,000 रुपए की छूट मिल रही है. साथ ही  कंपनी का ये भी दावा है कि यदि वे मास्टरकार्ड से खरीददारी करते हैं तो उन्हें 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. इतना ही नाही फ्लिपकार्ट का बाईबैक गारंट प्लान 149 रुपए में मिलेगा. जहां इससे आप 8,000 रुपए की छूट पा सकते हैं। शर्त ये है कि आपको फ्लिपकार्ट पर खरीददारी के छह से आठ महीनों के अंदर अपने मोटोरोला वन पावर को किसी दूसरे स्मार्टफ़ोन से बदलना होगा. इसी तरह यदि ग्राहक खरीददारी के 9 से 12 महीने के अंदर एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें 6,400 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. 

यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओरियो 8.1 पर काम करता है और इसमें 6.2 इंच का मैक्स विज़न फुल एचडी+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो और नौच डिज़ाइन के साथ मिलेगा.  इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो सिर्फ 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम देती है. motorola के इस फ़ोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज भी मिलेंगी. अब बात करते है इसके कैमरा सेटअप की तो आपको बता दें कि इस फोन में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा मौजूद है. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें कंपनी ने 12MP का कैमरा दिया है. वहीं मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच फुल एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है.

 

यह भी पढ़ें...

टेक बाजार सन्न, शाओमी ने पेश किया 10GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन

NOKIA-BSNL साथ-साथ, देश हित के लिए शुरू होगी सबसे बड़ी पहल

XIAOMI ने शुरू की महासेल, आज 15 हजार रु का यह धाँसू फ़ोन महज 1 रु में...

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

इस दिन लॉन्च हो सकता है 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन, लीक तस्वीरों में हुआ सब साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -