राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई
Share:

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ओणम की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह पर्व देश में पॉजिटिविटी, भाईचारा, सद्भाव को बढ़ावा दे। उन्होंने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे है। लोगों को इस त्योहार की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि सकारात्मकता, भाईचारे व सद्भाव से जुड़े इस विशेष पर्व ओणम की सभी को बधाईयां दी है। मैं देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हुआ। उन्होंने मांग की कि सभी इस पर्व को धूमधाम से मनाएं। 

राष्ट्रपति ने भी दी शुभकामनाएं: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी शुक्रवार शाम को सभी को ओणम की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने  बोला था यह पर्व समाज में प्यार, सद्भाव और भाईचारे को और भी आगे बढ़ाएं। मैं सभी को इस पर्व की मुबारकबाद देता हूँ। साथ ही विशेष तौर पर देश भर में केरल के रहने वाले नागरिकों को बधाई देता हूं। उन्होंने बोला कि नई फसल की उपज के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला यह त्योहार किसान की अथक मेहनत को दर्शा रहा है और समाज में सद्भाव व प्रेम का प्रसार भी कर रहा है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा आइए इस अवसर पर हम देश को उन्नति व सद्भाव के रास्ते पर ले जाने का संकल्प लें। 

विशेष तौर पर केरल में मनाया जाता है ओणम: जहां इस बात का पता चला है कि ओणम विशेष तौर पर केरल में मनाया जाने वाला त्योहार है। प्रत्येक वर्ष अगस्त से सितंबर के बीच में यह पर्व को सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार यह त्योहार आज यानी 21 अगस्त को शुरू हो रहा है। हालांकि, यह 23 सितंबर तक चलेगा। 

 

 

 

केंद्र सरकार ने दी 3 डोज वाली वैक्सीन को मंजूरी

ट्रैफि‍क पुलिस की जानलेवा कार्रवाई, बाइक के साथ हवा में लटका युवक

बंगाल हिंसा: ममता सरकार को एक और झटका, कोलकाता हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -