घरेलु हिंसा के आरोप में फिल्म फेरारी की सवारी के डायरेक्टर गिरफ्तार
घरेलु हिंसा के आरोप में फिल्म फेरारी की सवारी के डायरेक्टर गिरफ्तार
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म "फरारी की सवारी" के डायरेक्टर रह चुके राजेश मपुस्कर को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. उनकी पत्नी निशा की रिपोर्ट के बाद मंगलवार रात मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार किया है. उनकी पत्नी ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा के साथ-साथ प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है.

डायरेक्टर राजेश मपुस्कर की पत्नी ने बताया है की 'राजेश हर महीने ओबेरॉय वुड्स में मौजूद अपने फ्लैट के 65,000 रुपए किराया देते हैं, लेकिन गोरेगांव के जिस अपार्टमेंट मैं अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हूं उसका किराया वो नही देते है. निशा ने बताया है की राजेश ने मेरे ऊपर आत्महत्या करने का इल्जाम भी लगाया है और मुझे 3 महीने तक मेन्टल हॉस्पिटल में रहने को भी मजबूर किया हैं. निशा ने राजेश के ऊपर उनके असिस्टेंट अनिल नायडू की पत्नी महीप ढिल्लन से अफेयर होने की बात भी कही है.

निशा ने राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 65, 468, 471 और घरेलू हिंसा कानून (498) के तहत केस दर्ज कराया है. निशा का कहना है की वह राजेश के साथ हर परिस्तिथि में रहने को तैयार थी किन्तु उन्होंने मुझे धोखा दिया है.

राजेश बॉलिवुड के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को ‘मुन्नाभाई’ सीरीज और ‘3 इडियट्स’ फिल्मों में असिस्ट भी कर चुके हैं. जिसके बाद कई फिल्मो को असिस्ट करने के बाद वह डायरेक्टर बने थे. उनकी बनायीं हुई फिल्म "फरारी की सवारी" काफी हिट रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -