दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी नहीं खरीद सकता यह कार, कारण जान मच जाएगा हाहाकार
दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी नहीं खरीद सकता यह कार, कारण जान मच जाएगा हाहाकार
Share:

आपने कई दफ़ा यह सुना होगा कि पैसे से हर चीज नहीं खरीदी जा सकती. आम तौर पर इस वाक्य का प्रयोग ईमानदारी या फिर भावनात्मक रिश्तों में किया जाता है, हालांकि यहां बात एक कार की हो रही है. जी हां आज हम आपको एक कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर यह कहावत बिलकुल सही बैठती है. 

आपको बता दें कि हम जिस कार के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं, उसे अरबपति और खरबपति भी तब तक नहीं खरीद सकते जब तक कि कार की कंपनी खुद इसे न बेचना चाहे. दुनियाभर में अपने नाम से ही प्रसिद्ध इटली की कार कंपनी फरारी सभी को अपने ओर आकर्षित करती है. यह कंपनी सभी को अपनी कार नहीं बेचती है. इसके लिए वह खुद अपने क्लाइंट्स चुनती है. 

ऐसे होता है क्लाइंट्स का चयन...

एक साक्षात्कार के दौरान फरारी के मार्केटिंग और कमर्शि‍यल ऑफि‍सर एनरिको गैलेरियो ने जानकारी देते हुए कहा था कि वह कैसे तय करते हैं कि कार किसे बेची जाय. उन्होंने बताया था कि लिमिटेड एडिशन की वजह से ऐसे लोगों की संख्या काफी ज्यादा है जो कार कर को अपना बनाना चाहते हैं. अतः इस स्थिति में सबसे मुश्किल काम किसी को न बोलना होता है. 

बता दें कि फरारी एक बार में अपने 200 क्लाइंट्स चुनती है. वहीं जब कई बार जब 200 लोगों में किसी पैसे वाले का नाम आता है तो वह कंपनी से बार-बार सवाल भी इस बारे में करता है. फरारी के मार्केटिंग और कमर्शि‍यल ऑफि‍सर एनरिको गैलेरियो ने आगे बताया कि वह 200 लोगों को मेल के जरिए फरारी की चाबी सेंड करते हैं फ़ित्र उनसे पूछते हैं कि क्या वह बिना देखे इसे खरीदना चाहेंगे? हैरानी की बात नहीं कि सभी का उत्तर हां में ही मिलें. 

लो आ गया बिना पेट्रोल के चलने वाला स्कूटर, 1 चार्ज और 180 KM पार

TVS ने बिक्री में पाया गजब का उछाल, इस रिपोर्ट ने खोले सब राज...

Yamaha ने लॉन्च किया FZ25 और Fazer 25 का शानदार ABS वर्जन

बजाज की इस धाकड़ बाइक की बुकिंग शुरू, अगले माह देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -