Video : बड़े ही swag से चुराई थी फरारी फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

Dec 04 2017 02:59 PM
Video : बड़े ही swag से चुराई थी फरारी फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

चमचमाती हुई स्टाइलिश कार देखकर तो आपका भी दिल फिसल जाता होगा न. कभी आपके सामने से भी कोई शानदार लग्जीरियस कार निकल रही होतो आपकी नजर उसी पर टिकी होती है. तभी कार का शीशा धीरे-धीरे नीचे आ रहा हो और फिर अचानक से उसके अंदर से ऐसी आवाज आए " भाई पैट्रोल भरवाना है कुछ मदद कर दो? " ऐसी शानदार कार के अंदर से ये आवाज सुनकर तो आपके भी होश उड़ जायेंगे. मतलब ये तो कुछ ज्यादा ही हद हो गई कि फरारी वाला आदमी इस तरह से पेट्रोल भरवाने के लिए भीख मांगे. लेकिन हाल ही में ऐसी ही एक दुर्घटना कैलीफॉर्निया में देखने को मिली.

कैलीफॉर्निया का ये शख्स पहले तो सड़क पर कई लोगो से अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए मदद की गुहार कर रहा था. फिर बाद में वो पेट्रोल पम्प गया. यहाँ गाड़ी से उतरकर जब वो फ्यूल टैंक खोलने गया तो वो उसके लिए मुश्किल भरा काम हो गया. उसने काफी देर तक मशक्कत की लेकिन फिर भी फ्यूल टैंक नहीं खुला. इस दौरान वहां खड़े दो पुलिस वाले इस आदमी की हरकतों को बड़े ही गौर से देख रहे थे. जब उन्हें उस आदमी पर शक हुआ तो उन्होंने उससे पूछताछ की जिसके बाद सारी घटना सामने आ गई.

पुलिस से पूछताछ के दौरान पता चला कि उस शख्स ने वो शानदार कार एक शोरूम से चुराई थी, लेकिन गाड़ी में कम पेट्रोल होने की वजह से वो कार ज्यादा दूर तक नहीं लेजा पाया. और फिर वो पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पम्प गया तो वहां पुलिस ने उसकी चोरी पकड़कर चोर को अपनी हिरासत में ले लिया.

इन फोटोज में काफी खुबसूरत लग रही हैं हुमा

Video : नींद डिस्टर्ब होने पर बच्चे ने दिया इतना क्यूट रिएक्शन

इंसानो की मेहबूबा बने कुत्ते और बिल्ली