पत्नी को छोड़ दस साल तक गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहे थे फिरोज खान
पत्नी को छोड़ दस साल तक गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहे थे फिरोज खान
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसा नाम भी रहा है जिसे सुनते ही दिल और दिमाग दोनों को ही उनके बोलने का अंदाज और उनके डायलॉग्स याद आ जाते है. जी हाँ, एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही याद आता है ‘अभी हम जिंदा हैं’ ‘आरडीएक्स’. फिल्म 'वेलकम' में अपने इसी डायलॉग और अपने किरदार, नाम की वजह से पहचाने जाने वाले फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं है. फिरोज खान की मौत साल 2009 में 27 अप्रैल को हुई, और उनकी मौत का कारण था कैंसर. फिरोज खान को फिल्मों में बहुत पसंद किया जाता था और उनके डायलॉग्स की वजह से वह अक्सर ही लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ देते थे.

फिरोज खान के डायलॉग 'बुराई कितनी ही बड़ी क्यों ना हो अच्छे के सामने छोटी ही लगती है' को आज भी लोग बार बार दोहराते है , उन्होंने यह डायलॉग फिल्म 'वेलकम' में बोला था और वही फिल्म उनकी आखिरी फिल्म भी थी. फिरोज खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहते थे लेकिन उससे ज्यादा सुर्ख़ियों में वह अपने अफेयर को लेकर रहते थे. फिरोज खान के कई अफेयर्स ऐसे रहे जिसके बारे में लोग नहीं जानते. आइए आज उन्ही में से एक के बारे में हम आपको बताते है.

फिरोज खान का सबसे पहले नाम एक एयर होस्टेस ज्योतिका धनराजगिर के साथ काफी सुर्खियों में रहा, जिस समय फिरोज का ज्योतिका धनराजगिर के साथ अफेयर था उस समय वह शादीशुदा थे लेकिन फिर भी ज्योतिका के प्यार में पड़ गए. जैसे ही इस बात की भनक फिरोज की पत्नी को चली उन्होंने फिरोज से दूरियां बना ली और इस बात से फिरोज की भी कोई दुःख नहीं हुआ और वह अपनी गर्लफ्रेंड ज्योतिका धनराजगिर के साथ लिव-इन में रहने लगे. करीब 10 साल तक दोनों साथ में रहे और इस दौरान कई बार ज्योतिका धनराजगिर ने फिरोज को शादी के लिए कहा लेकिन वह नहीं माने.

धीरे-धीरे फिरोज ज्योतिका धनराजगिर से तंग आ गए और उन्होंने उनसे रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया. इस बात की खबर जैसे ही ज्योतिका धनराजगिर को मिली वह विदेश चली गई और फिरोज अपनी पत्नी के पास लौट आए. अब फिरोज खान इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके दो बच्चे फरदीन खान और लैला है. दोनों अपनी अलग-अलग पहचान बना चुके हैं. बात करे फिरोज की तो वह आज भी हमारे दिलों में जिन्दा हैं.

इस मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी फिल्म 'तलवार 2'

स्टेज शो के दौरान लोगों ने की इस एक्ट्रेस के कपड़ें फाड़ने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -