कोच फर्नांडो हिएरो तोड़ेंगे स्पेन से नाता
कोच फर्नांडो हिएरो तोड़ेंगे स्पेन से नाता
Share:

मैड्रिडः पूर्व चैंपियन स्पेन के निराशाजनक रूप से रूस में चल रहे फीफा विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद टीम की अटकले और बढ़ गई है. विश्व कप की पूर्व संध्या पर बर्खास्त किए गए स्पेन के कोच जुलेन लोपेटेगुई की जगह कोच पद संभालने वाले फर्नांडो हिएरो अपने पद पर आगे नहीं बने रहेंगे. स्पेनिश फुटबॉल महासंघ ने यह जानकारी दी. जिसके बाद अंतरिम कोच फर्नांडो हिएरो ने स्पेन फुटबॉल महासंघ से अपना नाता तोड़ लिया है.

 

रीयल मैड्रिड और स्पेन के पूर्व डिफेंडर हिएरो की अगुवाई में 2010 का चैंपियन स्पेन अंतिम-16 में पहुंचा, लेकिन वहां रूस से पेनल्टी शूटआउट में हार गया था. स्पेन फुटबॉल महासंघ ने अपनी वेबसाइट पर यह लिखते हुए बताया कि कई मिलो तक साथ सफर करने के बाद महासंघ और हिएरो ने अपने सम्बन्ध समाप्त करने का फैसला किया है क्योंकि स्पेन का विश्व कप में अभियान समाप्त हो चुका है.

 

गौरतलब है कि हिएरो को दूसरी बार 2017 में खेल निदेशक बनाया गया था और विश्व कप के शुरू होने से एक दिन पहले कोच युलेन लोपेटगुई को बर्खास्त किए जाने के बाद हिएरो को कोच के रूप में नियुक्त किया गया थामहासंघ ने कहा, स्पेन के अंतिम कोच ने नयी संभावनाएं और प्रोफेशनल करियर के लिए फेडरेशन के साथ खेल निदेशक के अपने पुराने पद पर लौटने से इंकार कर दिया है. 

यह कारनामा करने वाले धोनी बने पहले खिलाड़ी

पाकिस्तान से सीरीज हारा ऑस्ट्रेलिया

रोहित से पीछे है अब कई दिग्गज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -