फर्नांडिन्हो ने नेशनल टीम से खेलने पर किया इनकार
फर्नांडिन्हो ने नेशनल टीम से खेलने पर किया इनकार
Share:

ब्राजील के लिए लगातार दो वर्ल्डकप खेलने और अच्छा प्रदर्शन करने वाले फुटबॉल खिलाड़ी फर्नांडिन्हो ने नेशनल टीम से खेलने से मना कर दिया है। इस साल रूस में हुए वर्ल्ड कप में टीम क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हार गई थी। इसके बाद फर्नांडिन्हो को फैंस ने गालियां दी थीं। इसके अलावा उनके परिवार को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था। ब्राजील टीम के कोच एडोनोर लियोनार्डो ‘टिटे’ ने एक इंटरव्यू में यह बात कही गई है।

अद्भूत खिलाड़ी है फर्नांडिन्हो

टीम के कोच टिटे कि माने तो टीम के आगे के मुकाबलों के लिए जब फर्नांडिन्हो से बात की गई तो उन्होंने बताया, "मैंने अपने परिवार से टीम की ओर से नहीं खेलने का वादा किया है।" वही टिटे ने बताया, ‘वर्ल्ड कप के बाद मेरे दिमाग में सबसे पहले फर्नांडिन्हो का ही नाम आया था। वह एक अद्भूत खिलाड़ी है। वह आपको सबकुछ देता है जो आप चाहते हो।

कई बार खिताब जीत चुके हैं

आपको जानकारी के लिए बता दें फर्नांडिन्हो अब तक दो बार इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब जीत चुके हैं। क्लब की ओर से वे 254 मैच में 23 गोल कर चुके हैं। वहीं ब्राजील की ओर से उन्होंने 49 मैच में दो गोल किए हैं। पांच साल से सिटी की ओर से खेल रहे फर्नांडिन्हो की टीम मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सिटी की टीम मौजूदा सीजन में 18 मैचों में 14 में जीत दर्ज की है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे मयंक अग्रवाल

तीसरे टेस्ट से पहले इस क्रिकेटर ने दिलाया क्रिकेट फैन्स को भरोसा

बेहतर प्रदर्शन कर बॉक्सर प्रियंका चौधरी ने प्राप्त की 18 वीं रैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -