क्लिनिक में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला स्टाफ की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
क्लिनिक में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला स्टाफ की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र स्थित क्लिनिक में बुधवार को एक महिला स्टाफ की लाश संदिग्ध अवस्था में पाए जाने से इलाके लोग सकते में आ गए. घटना की सूचना मिलते ही SDPO रंजन कुमार, लखीसराय टाउन थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंच और मामले की जांच में जुट गए.

दरअसल, जिस क्लीनिक में महिला का शव बरामद हुआ है, वो शहर के मशहूर डॉक्टर राजकुमार, डॉ. रूपा और डॉ. राहुल राज की क्लीनिक है. इस कारण पूरे शहर में ये घटना सुर्ख़ियों में बना हुआ है. सभी घटना को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. वहीं, घटना के संबंध में लखीसराय SDPO रंजन कुमार ने बताया कि क्लीनिक के दूसरे स्टाफ के मुताबिक, रात में मृतका महिला स्टाफ जो नाईट ड्यूटी पर थी, वो ताला लगाकर छत पर सोने के लिए चली गयी. जबकि बाकी सभी स्टाफ अपने-अपने घर चले गए थे. सुबह जब बाकी के स्टाफ आए तो नाईट में रहने वाली महिला स्टाफ को कॉल किया.

स्टाफ ने बताया कि कई बार फ़ोन करने के बाद भी उधर से कोई जबाब नहीं मिला. तब पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में बरामद की. मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए भागलपुर से फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया है. दरअसल, मामला बेहद पेचीदा है, इस कारण पुलिस सभी दृष्टिकोण से जांच की जा रही है.

सुनील छेत्री के बिना दुबई में ओमान, यूएई के खिलाफ मैच खेलेंगी भारतीय फुटबॉल टीम

गोवा बजट: अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए किए जाएंगे ये बदलाव

फ्लाइट में जरूर करें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, वरना लग सकता है 3 माह का प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -