शिक्षिका ने 4 वर्षों तक किया स्टूडेंट्स का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
शिक्षिका ने 4 वर्षों तक किया स्टूडेंट्स का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
Share:

फ्लोरिडा : अमेरिका में एक ऐसी महिला शिक्षिका सामने आई है जो बच्चों को पढ़ाती तो थी लेकिन इसी के साथ उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी। मामले में कहा गया है कि एक विद्यार्थी उस शिक्षिका से प्रेम करता था। जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हुई है। मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस महिला पर आरोप लगाए गए हैं कि इस महिला जेनिफर फिचर ने 4 वर्षों तक तीन लड़कों का यौन शोषण किया। हालांकि महिला ने अपनी दलील देते हुए कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह अपराध है। इस शिक्षिका को 22 वर्ष की जेल की सजा सुनाई गई है।

मामले में लेडी टीचर ने कोर्ट को कहा कि वह नाईट क्लब में जाती और बार में भी जाती इसके बाद वह इन किशोरों के साथ संबंध बनाती थी। अब 30 वर्ष की यह महिला जेनिफर इनमें से किसी किशोर के बच्चे की माँ बनने वाली है। मगर कोर्ट ने महिला की दलीलों को खारिज कर दिया और इसे सजा सुनाई गई। इस दौरान महिला की आंखों में आंसू थे।

हालांकि विश्व स्तर पर इस तरह की जानकारी मिलने के बाद सभी आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं कि आखिर सेक्स वर्जनाओं के लिए स्वतंत्र माने जाने वाले अमेरिका में यह किस तरह का फैसला है। हालांकि सभी के बीच वहां की न्याय व्यवस्था की चर्चा है लेकिन इसके लिए सभी लेडी टीचर को ही जिम्मेदार नहीं मान रहे बल्कि वहां की जीवनशैली को भी जवाबदार बता रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -