5 लाख की इनामी, महिला नक्सली ढेर
5 लाख की इनामी, महिला नक्सली ढेर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. राजनांदगांव के जंगल में आईटीबीपी और छत्तीसगढ़ पुलिस के संयुक्त प्रयासों की बदौलत 5 लाख की इनामी नक्सली महिला जरीना को मुठभेड़ में मार गिराया गया है. जवानों को नक्सलियों के पास से 2 बन्दुक और भारी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद हुआ है.

नक्सलियों के आतंक से 2 जवान शहीद, 1 घायल

दरअसल  कोहका थाना क्षेत्र के कोंडाल पाहड़ी पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमे इनामी महिला सरगना को मार गिराया गया. आपको बता दें कि कुख्यात महिला नक्सली जरीना पोटाई के खिलाफ कई मामले दर्ज थे, अकेले मानपुर ठाणे में उसके नाम 16 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज थे. छत्तीसगढ़ के साथ ही वो मध्यप्रदेश में भी अपनी करतूतों को अंजाम देती थी. दुर्ग रेंज के आईजी जी.पी. सिंह ने एक साक्षात्कार में बताया कि इस कामयाबी पर पुलिस के जवानों को  आउट ऑफ़ टर्न प्रमोशन, कैश अवार्ड और गैलेंट्री मेडल से भी नवाजा जाएगा.

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

उन्होंने बताया कि इलाके में भारी बारिश के दौरान ये मुठभेड़ हुई है और इस कामयाबी से पुलिस के हौसले बुलंद हैं, आगे भी नक्सलियों के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने खुले आम नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि नक्सली सावधान हो जाएं और आत्मसमर्पण कर दें वरना अंजाम के लिए तैयार रहें. 

पुलिस के हाथ लगा विस्फोटक का बड़ा जख़ीरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -