कोरोना : महिला डॉक्टर भी हुई संक्रमित, तीन दिन में किया कई मरीजों का इलाज
कोरोना : महिला डॉक्टर भी हुई संक्रमित, तीन दिन में किया कई मरीजों का इलाज
Share:

इंदौर: शहर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब एमवाय अस्पताल की एक महिला डॉक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. मंगलवार सुबह भोपाल एम्स से आई 17 मरीजों की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई. 3 दिन में वे कई मरीजों का इलाज कर चुकी हैं और स्टाफ से भी मिलती रही हैं. सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया के अनुसार, डॉक्टर लखनऊ गई थीं, वहां से झांसी होते हुए पिछले हफ्ते इंदौर आईं. उनके 10-15 दिन ट्रैवल करने की बात सामने आई है.

वहीं, उनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री निकाल ली गई है. करीब 20 लोग उनके संपर्क में आए थे. इन सभी को क्वारैंटाइन किया जाएगा. यदि किसी में लक्षण दिखे तो सैंपल भी लेंगे. इसके अलावा संभागीय संयुक्त संचालक कार्यालय में प्रशासनिक पद पर रह चुके खजराना क्षेत्र निवासी एक डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. हालांकि उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है. उनका अरबिंदो में इलाज चल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें की मध्यप्रदेश के इंदौर में बुधवार देर रात 12 और मरीजों की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके साथ ही शहर में संक्रमितों की संख्या 75, जबकि राज्य में 98 पहुंच गई है.

Video: कोरोना संदिग्ध को देखते पहुंची डॉक्टरों की टीम, भीड़ ने पत्थर-डंडों से कर दिया हमला

स्वास्थ्य कर्मी के साथ हुआ दुर्व्यवहार, चेकअप करने मोहल्ले में घुसे तो हुआ कुछ ऐसा

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -