महिलाएं दबाव में आकर ना करे सेक्स

सेक्स तभी करें जब आपका मन हो. किसी के दबाव में आकर सेक्स करना बिल्कुल गलत है. महिलाओं के लिए यह एक विशेष सवाल है. क्‍योंकि महिलांओं को डर होता है कि अगर उन्होंने सेक्स किया, तो कहीं उनका पार्टनर नाराज न हो जाए या सेक्‍स करने के बाद कहीं उन्‍हें छोड़ न दे. ऐसे हजारों सवाल महिलाओं के मन में पैदा होते हैं. 

वहीं पुरूषों के लिए भी यह एक चिंता का विषय बना हुआ है. पुरूष सोचते है कि 'पता नहीं महिला साथी तैयार है या नहीं' वह उनकी बात मानेगी या नहीं. कहीं उनकी इस हरकत से वह नाराज ना हो जाए और नए रिलेशन में कैसेट संबंध बनाएं. इसलिए आपको नए रिश्तो में यौन संबंध बनाने के लिए सही समय का इंतजार करना चाहिए. ऐसा करने से आप एक दूसरे को समझ पाएगे.

आप सेक्स तभी करें जब आपका मन हो. कभी भी दूसरे के दबाव में आकर न करें. जब आपका मन हो तभी सेक्स करें और अपने लिए करें. आप हमेशा सेक्स करने के लिए जल्दी न करें. चाहे आप आदमी है या एक औरत. संबंध बनाने के लिए पहले एक दूसरे को अच्छे से जान ले और अपने रिश्तों को मजबूर बनाए. क्योंकि जितना समय आपको रिश्ता बनाने में लगेगा उतना ही समय आपको यह जानने के लिए मिलेगा कि क्या आप वाकई उस व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के लिए तैयार हैं. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -