मुक्केबाजों को अनोखा इनाम

By Rohit Chandel
Dec 01 2017 04:22 PM
मुक्केबाजों को अनोखा इनाम

आपने आज तक खेल प्रतियोगिताओं में जीतने वाले को इनाम के रुप में ट्रॉफी से लेकर नगद इनाम और जमीन तक दिए जाने के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खेल प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे है जिसमे जीतने वाले को इनाम के रूप में कोई मैडल या नगदी नहीं बल्कि गाये दी जाएंगी. दरअसल युवा महिला मुक्‍केबाजी प्रतियोगिताओं में जीतने वाली खिलाड़ियों को कई राजनेताओं के तरफ से इनामों की घोषणा की गयी है. इन इनामों में कैश और शानदार गाड़ियां तो है ही साथ ही हरियाणा सरकार से जुड़े लोग हों तो सरकारी नौकरी के साथ जमीन तक देने की बात कर रहे है.

ताजा जानकारी के अनुसार, युवा महिला मुक्‍केबाजी प्रतियोगिताओं में जीत दर्ज करने वाली खिलाड़ियों को हरियाणा के पशुपालन मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने खिलाड़ियों को अपनी तरफ से इनाम देने की घोषणा की. हालांकि उनका इनाम बाकी सारे इनामों से काफी अलग है. धनखड़ प्रदेश में युवा महिला मुक्‍केबाजी प्रतियोगिताओं में पदक जीतने वाली राज्‍य की खिलाड़‍ियों को सम्‍मानित करने रोहतक के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने घोषणा की कि, अब ऐसी प्रतियोगिताओं में जीतने वाली महिलाओं को पुरस्‍कार के रूप में गाये दी जायेंगी. आपको बता दें कि धनखड़ बॉक्सिंग हरियाणा एसोसिएशन के प्रमुख का भी पद संभल रहे है.

 

कर्ट ने अपने बेटे की तुलना इस WWE सुपरस्टार से की

ऐज का सक्सेस मंत्र

ब्रॉन स्ट्रोमैन के परफॉरमेंस के कायल हुए यह रेसलर

एनुअल कॉनक्लेव के दौरान यह खिलाडी रहे 'सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन'