महिला कलाकारों को ऐसा मौका नहीं मिलता - ऋचा चड्ढा
महिला कलाकारों को ऐसा मौका नहीं मिलता - ऋचा चड्ढा
Share:

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों जमकर चर्चा में है. ऋचा चड्ढा का कहना है कि महिला कलाकारों को हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाने का ज्यादा मौका नहीं मिलता. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, "मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि महिलाएं हास्यपूर्ण भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकतीं. ऐसी कई जानी मानी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट के जमाने में बेहद हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाईं"

आगे ऋचा चड्डा का कहना है कि, "मधुबाला जिन्होंने 'चलती का नाम गाड़ी' में अभिनय किया से लेकर 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी तक, कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने बेहतरीन कॉमेडी की." गौरतलब है कि उनकी इस हफ्ते आने वाली फिल्म फुकरे 2 को लेकर ऋचा का कहना है कि, वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तैयार रहती हैं. लोगों को भोली पंजाबन का रोल काफी पसंद आया है, उम्मीद है सीक्वल में भी व्यूअर्स को काफी लुभाएगी.

फिल्म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में ऋचा चड्ढा ने अपना ख़ास मुकाम हासिल किया है. फिलहाल उनकी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. बता दे कि ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी. लेकिन उनका मानना है कि, "मैं 2012 की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' को अपनी असल शुरुआत मानती हूं क्योंकि उसी के बाद मैंने मुंबई शिफ्ट होकर फिल्मों में काम करने का मन बनाया."

ये भी पढ़े

Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -