फेलिसिटी जोन्स ने किया कॉन्सेलर लगाने का खुलासा
फेलिसिटी जोन्स ने किया कॉन्सेलर लगाने का खुलासा
Share:

हॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री फेलिसिटी जोन्स इन दिनों ख़बरों में बनी हुई हैं. दरअसल फेलिसिटी जोन्स अपने कॉन्सेलर लगाने के कारण चर्चाओं में हैं. हाल ही में इसका खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि वह कॉन्सेलर का इस्तेमाल अपनी छोटी लाल नाक को छिपाने के लिए करती हैं. हाल ही में एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए फेलिसिटी ने बताया कि, "कॉन्सेलेर का इस्तेमाल मैं अपनी छोटी लाल नाक छिपाने के लिए करती हूं. क्ली डी पीयू बीयूटी कॉन्सेलेर की रानी है. मुझे विभिन्न मेक-अप कलाकारों के बैग में उस छोटी छड़ी को देखकर ब्रांड के बारे में जानना पड़ा. इसे लगाना उत्कृष्ट है."

एक्ट्रेस फेलिसिटी ने बताया कि मेकअप कलाकारों के साथ काम करके उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिला है. वह बताते हैं कि गालों पर ब्रश लगाना और आईब्रो को भरा हुआ दिखाने के साथ ही वह अब ब्रशिंग का सही इस्तेमाल करना भी सीख चुकी हैं. इसी के साथ उन्हें उँगलियों से चेहरे की मालिश करके मेकअप करना भी काफी सटीक तरीके से आ चूका है. एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें बड़े काले आयलाइनर का बहुत शौक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जेल जाने को मजबूर हुआ हॉलीवुड का यह बेहतरीन एक्टर-सिंगर

समलैंगिक होने के कारण इस हॉलीवुड एक्टर को गंवानी पड़ी कई फिल्में

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -