हॉलीवुड में आया भूचाल, इस एक्ट्रेस को हुई जेल
हॉलीवुड में आया भूचाल, इस एक्ट्रेस को हुई जेल
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस फेलिसिटी हफमैन को एक शीर्ष यूनिवर्सिटी में अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए रिश्वत देने के केस में 14 दिन जेल की सजा मिली है. बता दें कि बोस्टन में शुक्रवार को एक कोर्ट में संघीय न्यायाधीश इंदिरा तलवानी द्वारा अपने आदेश में कहा गया है कि हफमैन (56) को 30,000 डॉलर का जुर्माना भरने, 250 घंटों की कम्यूनिटी सेवा और एक साल तक निगरानी में रहने की सजा मिलती है. 

तलवानी ने हफमैन से कहा है कि, "मुझे लगता है कि आप इस सजा को स्वीकार करेंगी और आगे भी बढ़ेंगी. आप इसके बाद अपना जीवन दोबारा संवार सकती हैं."समाचार एजेंसी सिन्हुआ की माने तो, 'डेस्परेट हाउसवाइव्स' की स्टार द्वारा एक बयान में कहा गया है कि वह बिना किसी विरोध के कोर्ट का आदेश स्वीकार करती हैं और उनकी सजा 25 अक्टूबर से शुरू होगी. 

इस बारे में आगे उन्होंने कहा है कि, "मैंने कानून तोड़ा है और मैंने यह स्वीकार किया है और मैं इसके लिए खुद को दोषी मानती हूं. साथ ही मैंने जो किया उसके लिए कोई बहाना या सफाई नहीं है." बता दें कि इससे पहले हफमैन द्वारा मई में अपनी बेटी को एक कॉलेज में एडमिशन दिलाने के एवज में एक फर्जी चैरिटी को 15,000 डॉलर देने का दोषी पाया था. वहीं दूसरी ओर इस केस में हफमैन के पति अभिनेता विलियम एच. मेसी आरोपी नहीं थे. 

अपनी खुद की बायोपिक पर बोले शिया लाबियॉफ, कहा- जादू-टोने की तरह

VIDEO : लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे निक, प्रियंका को देखते ही यूं किया प्यार का इजहार

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -