केरल सरकार के साथ फेडरल बैंक के साथ किया समझौता
केरल सरकार के साथ फेडरल बैंक के साथ किया समझौता
Share:

केरल स्थित प्रमुख वाणिज्यिक बैंक ने कोविड-19 के खिलाफ राज्य की लड़ाई में अपना समर्थन देते हुए, फेडरल बैंक ने केरल सरकार को 10,000 वैक्सीन वाहकों को 92.04 लाख रुपये का दान दिया है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को यहां कहा गया, जिसमें लिखा है: - 'यह परियोजना विभिन्न बुनियादी ढांचे, रसद और जागरूकता कार्यक्रमों का हिस्सा है, जिसे फेडरल बैंक की सीएसआर शाखा, फेडरल बैंक होर्मिस मेमोरियल फाउंडेशन ने हाल ही में दूसरी लहर से निपटने में मदद करने के लिए शुरू किया है। 

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि फेडरल बैंक की टीम ने रेजी पीजी, डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट-द्वितीय के नेतृत्व में औपचारिक रूप से राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज को यहां औपचारिक रूप से उपकरण सौंपे। कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों में तिरुवनंतपुरम की क्षेत्रीय प्रमुख और उप-उपाध्यक्ष-द्वितीय सुश्री निशा के दास, सुश्री कविता के नायर, राज्य व्यापार प्रमुख, सरकारी व्यवसाय और अन्य अधिकारी शामिल थे।

फेडरल बैंक ने पिछले महीने एर्नाकुलम जिले के अलुवा के सरकारी अस्पताल में एक विशेष कोविड सुविधा स्थापित करने के लिए 3.55 करोड़ रुपये का दान दिया था। अस्पताल परिसर के भीतर, आईसीयू में वेंटिलेटर के साथ 100 बेड और कोविड रोगियों के इलाज के लिए कई अन्य उन्नत चिकित्सा सहायता उपकरण थे।

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज को है एक बेस्ट फिल्म की तलाश

भारतीय सेना के 3 हेलिकॉप्टर लेकर शहर पहुंचा कबाड़ी तो देखकर दंग रह गए लोग, फोटो खिंचवाने के लिए लगी भीड़

अंडमान-निकोबार में कमज़ोर पड़ा कोरोना, पिछले 24 घंटों में एक भी मरीज की मौत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -