होंडा सिविक की खूबियां

दिल्ली: ऑटो एक्सपो में होंडा ने अपनी नई सिविक को दुनिया को दिखाया था. जिसके बाद से उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल जून तक नई सिविक को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. होंडा सिविक फेसलिफ्ट को राजस्थान स्थित कंपनी के टापूकारा प्लांट में देखा गया है. होंडा अपनी नई सिविक में मौजूदा सिविक की तरह ही 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है.  6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस यह इंजन 174hp की पावर और 167Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

हालांकि, कंपनी नई सिविक में इस बार डीजल इंजन का ऑप्शन भी दे सकती है जो कि पिछले मॉडल में नही दिया गया था, और भी कई खूबियां है जो संभावित है. होंडा ने नई सिविक के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. होंडा अपने नए सिविक को पहले से ज्यादा फीचर्स देने के साथ ज्यादा पावरफुल भी बना सकती है. नई सिविक की अनुमानित कीमत 15-20 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) हो सकती है. कंपनी इस कार को होंडा की ग्रेटर नोएडा फैक्ट्री तैयार करेगी.

स्कोडा ऑक्टाविया और हुंडई एलांट्रा से इसका सीधा मुकाबला देखा जा रहा है.  ऑक्टाविया की कीमत 15.49 लाख रूपए रुपये से लेकर 22.89 लाख रूपए के बीच है. जबकि एलांट्रा की कीमत 12.48 लाख रुपये से 18.46 लाख रुपये के बीच है. दोनों कारों में पेट्रोल और डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा. ग्राहकों की सहूलियत के लिए इनमें जरूरी फीचर्स को शामिल किया गया है.

रॉयल एनफील्ड जल्द लांच करेगी ABS से लैस बुलेट

हुंडई और मर्सिडीज लायी ग्राहकों के लिए है ये ऑफर्स

सड़कों से गायब वेस्पा स्कूटर की इस देश में कीमत जानकर हैरान हो जायेंगे आप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -