जानिए नई सेंट्रो की बुकिंग डेट और फीचर्स

नई दिल्ली: हुंडई की पहली कार जिसने भारत में कदम रखा था वो सैंट्रो थी जिसे 1998 में लाया गया था. अब खबर मिली है इस सफल कार को नए अवतार में पेश किया जायेगा. अटकलें हैं कि इस की शुरुआती कीमत 3.5 लाख रूपए होगी, जो करीब 5 लाख रूपए तक जाएगी. आइये जानते है क्या खास हो सकता है इसमें -

इस एंट्री लेवल की कार को अब प्रीमियम रूप में बदला जायेगा. वही अब इसका मुकाबला मारूति सुज़ुकी ऑल्टो, रेनो क्विड से ज्यादा टाटा की टियागो और शेवरले की नई बीट से होगा. हुंडई की आने वाली कार में 4 प्रकार इंजन देखने को मिलते है. तो उम्मीद है की इस कार में 1.0 लीटर या फिर 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. इसकी पावर 70 पीएस के आस-पास रहने की उम्मीद है.

इस समय ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली कार की मांग बढ़ रही है ऐसे में उम्मीद है की यह ऑटोमैटिक गियर के साथ आये. सैंट्रो एक बार और 2003 में ऑटोमैटिक वर्जन के साथ आ चुकी है.पुरानी सैंट्रो की अपेक्षा इसमें पावर विंडो और एसी के अलावा मल्टी इंफॉरमेशन डिस्प्ले, हाइट एडजस्टेबल सीट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (टचस्क्रीन यूनिट के साथ मिलने की संभावना) साथ ही एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेक्स की सुविधा मिलेगी. नई कार की हाइट काम हो सकती है टॉलबॉय डिजायन यानी पहले की तरह ज्यादा ऊंची नहीं होगी. इसकी बुकिंग्स जुलाई से शुरू हो सकती हैं और प्राइस और डिटेल्स लॉन्च के वक़्त ही रीवील होंगी.

 

 

मारुति डिजायर को टक्कर देगी फॉक्सवैगन की एमियो

सोनालिक ट्रैक्टर्स ने बेचें एक लाख से ज्यादा ट्रैक्टर

बुलेट ट्रैन से भी तेज दौड़ती है ये सुपरबाइक लेकिन कीमत..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -