नमस्ते नहीं किया तो पीछे-पीछे घर तक आ गए लोग, कर दी फायरिंग

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नमस्कार न करने पर तीन व्यक्ति नमस्कार न करने वाले शख्स पर भड़क गए। नाराजगी में उन्होंने शख्स का घर तक पीछा किया तथा दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुस गया। घर के भीतर शख्स के न मिलने पर वह वापस लौटने लगे। इसी के चलते शख्स के छत पर नजर आते ही उन व्यक्तियों ने गोली चला दी। गनीमत यह रही कि गोली शख्स को नहीं लगी। इस बीच शोर मचने पर वह भाग गया। शख्स की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दे कि यह घटना समता विहार निवासी जयप्रकाश (20) के साथ की है। वह क्षेत्र में ही काम करता है। पुलिस को दी गई नामजद शिकायत में जयप्रकाश ने कहा है कि 12 अक्टूबर की रात वह काम करने के पश्चात् बाइक से वापस घर लौट रहा था। इस के चलते भलस्वा डेयरी के समीप की पुलिया पर तीन शख्स सूरज, कल्लू एवं आकाश खड़े थे। तीनों समता विहार में ही रहते हैं। गाड़ी उनके बगल से निकलने पर तीनों ने उसको रोक लिया। इसके पश्चात् उन सबने जय प्रकाश से नमस्कार करने को बोला।

जयप्रकाश के अनुसार, इंकार करने पर तीनों भड़क गए। उनको इरादा भांपकर वह मौके से भाग खड़ा हुआ। लगभग 500 मीटर घर जाकर उसने पहले दरवाजा बंद किया तथा सीधे छत पर जा छिपा। दूसरी तरफ पीछा करते तीनों अपराधी भी उसके घर पहुंचे। आरोप है कि तीनों दरवाजा तोड़कर घर के भीतर घुस गए। किन्तु छत पर नहीं पहुंच पाए। इससे वह वापस लौटने लगे।

आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए बोले हंसल मेहता- विदेशों में लीगल है ‘मारिजुआना'

लखीमपुर हिंसा: 'एकतरफा कार्रवाई कर रह पुलिस..', भाजपा कार्यकर्ता शुभम की मौत के मामले में पिता का आरोप

ओडिशा में 25 अक्टूबर से खुल जाएंगे 8वीं और 11वीं के स्कूल

Most Popular

- Sponsored Advert -