कोरोना वायरस: बुखार आने पर डरा युवक, दोस्त की सलाह मानकर पिया केरोसिन
कोरोना वायरस: बुखार आने पर डरा युवक, दोस्त की सलाह मानकर पिया केरोसिन
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब धीमा हो चला है लेकिन यहाँ से चौकाने वाली खबरें आना कम नहीं हुई हैं। हाल ही में जो खबर आई है उसमे एक व्यक्ति ने कोरोना वायरस खत्म करने के लिए केरोसीन पी लिया, और उसके बाद उसकी जान चली गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत व्यक्ति को बीते दिनों से हल्का बुखार आया था, और उसी के बाद उसे लगा कि वह कोरोना संक्रमित हो गया है। ऐसा होने पर उसने अपने दोस्त से बात की और उसे एक दोस्त ने सलाह दी कि केरोसीन पीने से वह ठीक हो जाएगा।

दोस्त ने कहा केरोसीन से शरीर के अंदर मौजूद वायरस मर जाएगा। यह बात दोस्त ने मजाक में कही थी लेकिन सलाह मानकर युवक ने केरोसीन पी लिया। बताया जा रहा है केरोसीन पीने के बाद उसकी हालत खराब हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच सबसे बड़ी और हैरानी की बात ये है कि जब उसकी कोरोना रिपोर्ट आई तो वह नेगेटिव पाया गया। इस मामले को भोपाल के अशोका गार्डन का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाला महेंद्र कुछ दिन पहले बीमार हुआ था।

जब कई दिनों तक उसे बुखार रहा तो उसने दवा ली लेकिन दवा लेने के बावजूद उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। ऐसा होने पर उसने सोचा कि वह कोरोना संक्रमित हो गया है। उसके बाद उसने दोस्त के कहने पर केरोसिन पी लिया जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। उसकी हालत खराब होते देख उसके परिवार वालों ने उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे डॉक्टरों ने दूसरी जगह रेफर कर दिया। वही दूसरे अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पूर्व पीएम देवेगौड़ा का जन्मदिन आज, PM मोदी सहित कई दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

मासिक बुलेटिन में बोला RBI- कोरोना की दूसरी लहर से डिमांड में गिरावट

शशि दादा के निधन से टूटा जैकी श्रॉफ का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -